Mukhtar Abbas Naqvi West Bengal Governor BJP MP this tweet

मुख्तार अब्बास नकवी बने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल? BJP सांसद ने बधाई देकर ट्वीट कर दिया डिलीट

Mukhtar Abbas Naqvi : मुख्तार अब्बास नकवी को पश्चिम बंगाल का राज्यपाल बना दिया गया है? जी हां, आप सुनकर चौंक गए होंगे, लेकिन ऐसा हम...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 18, 2022/7:40 pm IST

Mukhtar Abbas Naqvi : मुख्तार अब्बास नकवी को पश्चिम बंगाल का राज्यपाल बना दिया गया है? जी हां, आप सुनकर चौंक गए होंगे, लेकिन ऐसा हम नहीं कह रहे हैं। ऐसी बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने ट्वीट कर लिखा था। बता दें कि किसी आधिकारिक ऐलान से पहले ही बीजेपी सांसद ने इसको लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने मुख्तार अब्बास नकवी को पश्चिम बंगाल का राज्यपाल बनने पर पहले तो बधाई दी। इसके कुछ देर बाद ही ट्वीट को डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें :  Mangala Gauri Vrat 2022: सावन का पहला मंगला गौरी व्रत कल, जानें पूजा विधि और महत्व 

बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने लिखा था, ‘केंद्र सरकार द्वारा मुख्तार अब्बास नकवी को बंगाल का नया राज्यपाल बनाए जाने पर बधाई।’ कुछ ही वक्त बाद हंसराज हंस ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। बता दें कि जगदीप धनखड़ ने बंगाल के राज्यपाल के पद से इस्तीफा भी दे दिया है। यह इस्तीफा मंजूर भी हो चुका है। मणिपुर के राज्यपाल ला गणेशन को फिलहाल बंगाल का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  NEET Exam 2022: 90 प्रतिशत छात्राओं के उतरवाए अंडरगारमेंट्स, की ऐसी हरकत की रोने लगीं लड़कियां, गुस्साए पालकों ने किया हंगामा

बता दें कि बंगाल के मौजूदा राज्यपाल जगदीप धनखड़ को NDA ने उपराष्ट्रपति चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में उनकी पोस्ट खाली होने के बाद किसी को उनकी जगह लेनी है। ऐसे में मुख्तार अब्बास नकवी का नाम सबसे आगे है। इससे पहले राष्ट्रपति की रेस में भी नकवी का नाम था। लेकिन NDA ने द्रौपदी मुर्मू को उम्मीदवार बनाया था।

यह भी पढ़ें : कब शुरू हुई थी कांवर यात्रा?, क्या है इसकी कहानी, किस मुहूर्त में करें जलाभिषेक