Mulayam Yadav daughter-in-law Aparna Yadav received death threats

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी, बोला- AK-47 से उतार दूंगा मौत के घाट

Aparna Yadav: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : June 16, 2022/8:48 am IST

लखनऊ। Aparna Yadav: समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी अपर्णा यादव को वाट्सएप कॉल पर दी गई है। धमकी के बाद लखनऊ के गौतमपल्ली पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

वाट्सएप कॉल पर AK-47 से मिली धमकी के बाद गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। अपर्णा यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ली थी। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने के बाद 19 जनवरी को बीजेपी में शामिल हो गई थीं।

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया था। कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें कहीं से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मिल सकता था। हालांकि अपर्णा ने कहा था कि वो चुनाव लड़ने के लिए राष्ट्र निर्माण में योगदान के लिए पार्टी का दामन थामा है।

Aparna Yadav: बता दें कि अपर्णा मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। साल 2017 में वे सपा के टिकट पर लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि इस चुनाव में उन्हें भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी से हार का सामना करना पड़ा था।