Mumbai police has got threat of 26/11 like attack again from abroad

‘फिर होगा 26/11 जैसे धमाका, 6 लोग कर रहे तैयारी’ मुंबई पुलिस को मिली धमकी

जानकारी के मुताबिक ये फोन विदेश से आया था। फोन कॉल के साथ Whatsapp पर भी धमकी भरे मैसेज आए हैं।

Edited By: , August 20, 2022 / 12:11 PM IST

26/11 Attack threat: मुंबई से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। मुंबई में पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा फोन कॉल आया है। जिसमें धमकी देते हुए ये कहा गया है कि मुंबई में 26/ 11 जैसा एक दूसरा हमला होगा। जानकारी के मुताबिक ये फोन विदेश से आया था। फोन कॉल के साथ Whatsapp पर भी धमकी भरे मैसेज आए हैं।       >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

विदेश से आया कॉल

धमकी भरे इस मैसेज को किसी विदेशी नंबर से भेजा गया है। मैसेज में लिखा है ‘मुबारक हो मुंबई में हमला होने वाला है. ये 26/11 की नई ताजी याद दिलाएगा. इस मैसेज में बताया गया है कि 6 लोग हैं जो भारत में जो इस काम को अंजाम देंगे। धमकी देने वाले ने आगे लिखा है कि मुंबई को उड़ाने की तैयारी कर रहे हैं। मैं पाकिस्तान से हूं। अगर लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश करोगे को बाहर का दिखाएगा। हम लोगों का कोई ठिकाना नहीं है।

मुंबई पुलिस जांच में जुटी

धमकी देने वाले ने कुछ नंबर भी शेयर किए हैं। उसने लिखा है कि इसलिए मैनें पहले ही आपको इंडिया के नंबर दे दिए हैं। मैसेज में आगे कहा गया है कि उदयपुर जैसा सर तन से जुदा वाला कांड भी हो सकता है। फिलहाल मुंबई पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. साथ ही दूसरी एजेंसियों को भी इसकी जानकारी दी गई है।

read more: बढ़ सकती हैं मनीष सिसोदिया की मुश्किलें, CBI के बाद अब ED भी कर सकती है कार्रवाई!

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक