भारत में बना मुस्लिम पीएम बना तो 50 फीसदी हिन्दू कबूल कर लेंगे इस्लाम! नरसिंहानंद का विवादित बयान |

भारत में बना मुस्लिम पीएम बना तो 50 फीसदी हिन्दू कबूल कर लेंगे इस्लाम! नरसिंहानंद का विवादित बयान

Hindu Mahapanchayat In Delhi विवादित बयानों के लिए मशहूर महंत नरसिंहानंद ने एक और टिप्पणी से विवाद खड़ा कर दिया कि अगर कोई मुसलमान भारत का प्रधानमंत्री बनता है तो 20 सालों में 50 प्रतिशत हिंदू धर्मांतरित हो जाएंगे। Muslim PM made in India, 50 percent Hindus will accept Islam! Controversial statement of Narasimhanand

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : April 4, 2022/10:04 am IST

नई दिल्ली, 4 अप्रैल: Hindu Mahapanchayat In Delhi : विवादित बयानों और टिप्पणियों के लिए प्रसिद्ध डासना देवी मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती (Yati Narsinghanand Saraswati) ने रविवार को अपनी इस एक और टिप्पणी के साथ विवाद खड़ा कर दिया है कि अगर कोई मुसलमान भारत का प्रधानमंत्री बनता है तो 20 सालों में 50 प्रतिशत हिंदू धर्मांतरित हो जाएंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Hindu Mahapanchayat In Delhi: दिल्ली में आयोजित की गई एक ‘हिंदू महापंचायत’ (Hindu Mahapanchayat) को संबोधित करते हुए उन्होंने हिंदुओं को अपने अस्तित्व के लिए लड़ने के लिए हथियार उठाने का भी आह्वान किया।

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

इस हिंदू महापंचायत का आयोजन बुराड़ी मैदान में उसी समूह द्वारा किया गया था, जिसने पहले हरिद्वार में और राष्ट्रीय राजधानी के जंतर-मंतर पर इसी तरह के विवादास्पद कार्यक्रम आयोजित किए थे, जहां मुस्लिम विरोधी नारे लगाए गए थे। इस हिंदू महापंचायत के लिए दिल्ली प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी। रविवार के कार्यक्रम में कई अन्य हिंदूवादी नेता और कार्यकर्ता भी शामिल हुए।

उन्होंने कहा कि केवल 2029 में या 2034 में या 2039 में एक मुसलमान प्रधानमंत्री बन जाएगा। एक बार मुसलमान पीएम बन जाएगा तो 50 प्रतिशत हिंदू धर्मांतरित हो जाएंगे, 40 प्रतिशत मारे जाएंगे और शेष 10 प्रतिशत अगले 20 वर्षों में शिविरों या अन्य देशों में शरणार्थी बनकर रहेंगे

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही महापंचायत के एक वीडियो में नरसिंहानंद कहते दिख रहे हैं, यही हिंदुओं का भविष्य होगा। हालांकि, पीटीआई स्वतंत्र रूप से वीडियो की सत्यता की जांच नहीं कर सका। इस बीच, इस कार्यक्रम को कवर करने गए दिल्ली के कुछ पत्रकारों के साथ वहां कथित तौर पर मारपीट की गई। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस दावे से इनकार किया कि उन्हें हिरासत में लिया गया था।