my wife has illicit relationship with 3 constables of the police station

‘थाने के तीन हवलदारों के साथ है मेरी पत्नी का अवैध संबंध, मोबाइल पर भी मिले हैं अश्लील चैट’ गुहार लेकर एसपी के पास पहुंचा पति

थाने के तीन हवलदारों के साथ है मेरी पत्नी का अवैध संबंध! my wife has illicit relationship with 3 constables of the police station

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 10, 2022/4:15 pm IST

बाड़मेर: my wife has illicit relationship जिले से एक गांव से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल महिला के पति ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेरी पत्नी का थाने के आरक्षकों से अवैध संबंध है। पति ने यह भी आरोप लगाया है कि उसने अपनी पत्नी को कॉन्स्टेबल के साथ कैफे में रंगे हाथों पकड़ा था, जिसके बाद मोबाइल से कई अहम खुलासे हुए। मामले में पति ने जिला एसपी से शिकायत की है और तीनों कॉन्स्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More: भूकंप के झटके से हिला ये राज्य, जान बचाकर भागे लोग, 5 दिन के अंदर कई बार कांपी धरती 

my wife has illicit relationship मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लेक्चरर की शादी साल 2015 में युवती के साथ हुई थी। इसके बाद आपसी विवाद के चलते 2019 से युवती अपने मायके में रह रही है। उसने लेक्चरर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और भरण पोषण का मामला दर्ज करवा रखा है। पीड़ित ने कहा कि जिस थाने में पत्नी ने केस दर्ज करवा रखा है, वहीं के ही तीन कॉन्सटेबल के साथ मेरी पत्नी का अवैध संबंध है।

Read More: शिंजो आबे के निधन के बाद उच्च सदन के लिए शुरू हुआ मतदान, प्रधानमंत्री ने कही ये बात 

लेक्चरर के मुताबिक, विवाद के चलते पत्नी मायके में रह रही है। वह प्रतिमाह भरण पोषण भी ले रही है। लेक्चरर के अनुसार, उसने पत्नी को एक कैफे में कॉन्स्टेबल के साथ देखा। इसके बाद पत्नी का फोन लेकर चेक किया तो उसमें पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ बातचीत की आपत्तिजनक चैट भी मिली। लेक्चरर का कहना है कि बीती रात जब वह एसपी से मुलाकात के लिए बाड़मेर आ रहा था तो अज्ञात बदमाशों ने अलग-अलग गाड़ियों से उसका रास्ता रोकने का प्रयास किया। ऐसे में उसे प्राइवेट एंबुलेंस किराए पर लेकर एसपी कार्यालय आना पड़ा।

Read More: ATM कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 7 लाख रुपये नकदी समेत ये सामान बरामद