Narendra Singh arrested for threatening Rahul Gandhi

‘मेरा कोई नहीं हैं मैं मरना चाहता हूं’ राहुल गांधी को धमकी देने वाला आरोपी ने किया बड़ा खुलासा

'मेरा कोई नहीं हैं मैं मरना चाहता हूं' राहुल गांधी को धमकी देने वाला आरोपी ने किया बड़ा खुलासा! Narendra Singh arrested for threatening Rahul

Edited By: , November 29, 2022 / 08:37 PM IST

इंदौर। Narendra Singh arrested for threatening Rahul Gandhi कंग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर है। इस दौरान उन्हें मध्यप्रदेश में जान से मारने की धमकी मिली थी। जानकारी के अनुसार उन्हें एक मिठाई की दुकान से पत्र मिला था। जिसमें राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। ​जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की और धमकी देने वाला को मप्र में इंदौर के पास नागदा शहर में पकड़ा गया।

Read More: सर्दियों के मौसम में खुद को रखना है स्वस्थ तो करें ये वर्कआउट, मिलेगी जबरदस्त फिटनेस 

Narendra Singh arrested for threatening Rahul Gandhi आरोपी का नाम दया उर्फ नरेंद्र सिंह है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि मेरा कोई नहीं है घर छोड़कर पिछले कई सालों से बाहर रहता है। आरोपी ने बताया कि उत्तरप्रदेश रायबरेली का रहने वाला है। जिंदगी से परेशान होकर मैंने धमकीभरा लेटर लिखा था।

Read More: यहां के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, कल आएंगी खाते में सैलरी, वेतन भुगतान को लेकर कल किया था प्रदर्शन 

मिली जानकारी के अनुसार, इससे पहले भी आरोपी कई लोगों को धमकी दे चुका है। इससे पहले भी आरोपी ने कमलनाथ के कार्यक्रम में शामिल हुआ था। पुलिस ने आरोपी की तलाश करने में 200 से अधिक सीसीटीवी तलाशे थे। जिसके बाद पुलिस ने आज ​आरोपी को गिरफ्तार किया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक