नेताजी ने वैक्सीनेशन सेंटर में महिला सरपंच को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो |NCP worker beat woman sarpanch at vaccination center case filed against accused after being VIDEO VIRAL

नेताजी ने वैक्सीनेशन सेंटर में महिला सरपंच को बेरहमी से पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नेताजी ने वैक्सीनेशन सेंटर में महिला सरपंच को बेरहमी से पीटा! NCP worker beat woman sarpanch at vaccination center case filed against accused after being VIDEO VIRAL

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 5, 2021/6:29 pm IST

पुणे: सोशल मीडिया पर महिला की पिटाई का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो महाराष्ट्र के एक वैक्सीनेशन सेंटर का है, जहां एनसीपी नेता ने मामूली सी बात पपर एक महिला सरपंच की जमकर पिटाई कर दी। फिलहाल महिला सरपंच की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Read More: ‘हनी’ के ट्रैप में फंसकर डॉक्टर ने गवां दिए 2 करोड़ रुपए, दुबई में कारोबार का दिया था झांसा

मिली जानकारी के अनुसार मामला पुणे जिले के कदमवाकवस्ती के वैक्सीनेशन सेंटर का है, जहां एनसीपी नेता सुजीत कलभोर ने महिला सरपंच गौरी गायकवाड़ की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना को लेकर गौरी ने बताया कि यदि कोई महिला सरपंच अच्छा काम कर रही है, तो उसे हिंसा का सामना करना जरूर करना पड़ता है। गायकवाड़ ने कहा कि यह राकांपा कार्यकर्ता पहले भी महिलाओं के साथ मारपीट करता रहा है।

Read More: 10 साल की मासूम से परिवार के सदस्यों ने किया रेप, पीड़िता की मां ने पांच लोगों पर लगाया आरोप, मामला दर्ज

इस घटना को लेकर महाराष्ट्र बीजेपी की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि यह बेहद कष्टप्रद है और इसे देख बहुत गुस्सा आता है। इस दौरान चित्रा वाघ ने महिला की पिटाई का वीडियो ट्वीट करते हुए पूछा, “क्या गृह विभाग ने उस पार्टी को लाइसेंस दिया है, जिसके विधायकों और कार्यकर्ताओं ने महिला अधिकारियों का अपमान किया, उन्हें अत्याचार की धमकी दी और महिला सरपंचों को पीटा?” उन्होंने कहा कि “श्रीमान मुख्यमंत्री, यह चौंकाने वाला है और इसे देख पैरों के तलवों से सिर तक आग जाती है।

Read More: वरिष्ठ नागरिकों को रिटर्न दाखिल करने की छूट के लिए फॉर्म अधिसूचित, बैंकों में जमा कराना होगा घोषणा फॉर्म

 
Flowers