Neeraj Chopra Won Gold Medal : नीरज चोपड़ा ने जीता स्वर्ण पदक, जश्न में डूबा पूरा पानीपत, पिता ने कुछ इस तरह जाहिर की अपनी खुशी |

Neeraj Chopra Won Gold Medal : नीरज चोपड़ा ने जीता स्वर्ण पदक, जश्न में डूबा पूरा पानीपत, पिता ने कुछ इस तरह जाहिर की अपनी खुशी

Neeraj Chopra won gold medal : नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक जीतने के बाद उनका पूरा परिवार और गांव उत्साह से झूम उठा।

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2023 / 07:45 AM IST, Published Date : August 28, 2023/7:38 am IST

Neeraj Chopra won gold medal : नई दिल्ली। ओलंपिक चैम्पियन नीरज चोपड़ा ने फिर इतिहास रच दिया और विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले भारतीय बन गए जिन्होंने पुरूषों की भालाफेंक स्पर्धा में 88 . 17 मीटर के थ्रो के साथ यह उपलब्धि हासिल की। भारत के किशोर जेना पांचवें स्थान पर रहे जिन्होंने अपना व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 84 . 77 मीटर का सर्वश्रेष्ठ थ्रो फेंका। वहीं डी पी मनु छठे स्थान पर रहे जिनका सर्वश्रेष्ठ थ्रो 84 . 14 मीटर का था। विश्व चैम्पियनशिप में यह पहली बार हुआ है कि शीर्ष आठ में तीन भारतीय रहे हों।

read more : Pragyan Rover Live Video: देखिये.. कितनी ख़ूबसूरती से आगे बढ़ा रहा है हमारा प्रज्ञान रोवर, ISRO ने जारी किया Video..

नीरज पिता ने जाहिर की अपनी खुशी

Neeraj Chopra won gold medal : नीरज चोपड़ा के स्वर्ण पदक जीतने के बाद उनका पूरा परिवार और गांव उत्साह से झूम उठा। नीरज चोपड़ा के पिता ने कहा कि यह हमारे पूरे हिंदुस्तान के लिए खुशी का दिन है कि विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में हम लोगों ने स्वर्ण पदक जीता। यह आज पूरे देश की जीत है। हमें उम्मीद थी की वह बेहतर प्रदर्शन करेगा और वह उस पर खड़ा उतरा है।

इतना ही नहीं आगे उनके पिता ने कहा कि यह अपने गांव, देश के लिए गर्व का पल है। नीरज से बात हुई है और वह बता रहा था कि उसका अभ्यास अच्छा हुआ है और वह पूरी मेहनत के साथ प्रदर्शन करेगा। हमें उम्मीद है कि वह अच्छा प्रदर्शन करेगा। बता दें कि देश भर के नीरज चोपड़ा को बधाईंया मिल रही है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें