Neighbor gave painful death to eight year old girl

पड़ोसी ने आठ साल की बच्ची को दी दर्दनाक मौत, वजह जानकार दंग रह जाएंगे आप

Neighbor killed eight year old girl : उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में आठ-वर्षीया एक बच्ची की उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 8, 2022/1:54 pm IST

नयी दिल्ली : Neighbor killed eight year old girl : उत्तरी दिल्ली के नरेला इलाके में आठ-वर्षीया एक बच्ची की उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने उक्त मामले में बलात्कार के पहलू से इनकार किया है और हत्या के लिए पीड़िता के भाई के आरोपी के साथ तनावपूर्ण संबंधों को जिम्मेदार ठहराया। आरोपी और पीड़िता का परिवार साथ-साथ रहता है।

यह भी पढ़े : बच्चा चोर समझकर विज्ञिप्त व्यक्ति को जमकर पीटा, 3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

कल से लापता थी बच्ची

Neighbor killed eight year old girl : पुलिस को बच्ची के लापता होने की सूचना शुक्रवार रात करीब 10 बजे मिली थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के घर से लगभग 150 मीटर की दूरी पर लगे सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करने के बाद आरोपी का पता लगाया गया। उन्होंने बताया कि रात के करीब साढ़े 11 बजे आरोपी को तलाश कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था।

यह भी पढ़े : अपनी इस फिल्म को भूलकर भी देखना नहीं चाहते आमिर, रजनीकांत के साथ मिलकर कर दिया था हॉलीवुड फिल्म का कबाड़ा…

पुलिस को गुमराह कर रहा था आरोपी

Neighbor killed eight year old girl : पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) देवेश कुमार महला के मुताबिक, आरोपी ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। लगातार पूछताछ के बाद आरोपी ने बताया कि पीड़िता के भाई के साथ उसके तनावपूर्ण संबंध थे। उसने बदला लेने के मकसद से उसकी बहन की घर से करीब एक किलोमीटर दूर पर हत्या कर दी।

यह भी पढ़े : TET पास करने पर भी नहीं होगी भर्ती! सेकंड काउंसलिंग पर फूटा अभ्यर्थियों का गुस्सा

फोरेंसिक विभाग के अधिकारियों ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

Neighbor killed eight year old girl : पुलिस ने बताया कि लड़की के शव को बरामद कर लिया गया है और अपराध और फोरेंसिक विभाग के अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।उन्होंने बताया कि पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटने और सिर में गहरी चोट के बारे में पता चला है, लेकिन बलात्कार के स्पष्ट संकेत नहीं थे।महला ने कहा, पुलिस ने गुमशुदगी की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें