Neighbor rape with 14 year old girl in Greater Noida

14 साल की लड़की को बेहोशी की दवा पिलाकर रेप करता था पड़ोसी, बच्ची ने रो-रोकर सुनाई आपबीती

crime news:  पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : July 24, 2022/11:41 pm IST

crime news:  पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद महिलाओं के प्रति अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही हैं। पुलिस लगातार लोगों को जागरूक कर रही है। इसके बावजूद क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब नया मामला ग्रेटर नोएडा का है। 14 साल की नाबालिग लड़की से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि लड़की का पड़ोसी उसे पहले घर बुलाता था। फिर बेहोशी की दवा पिलाकर उससे रेप करता था। आरोपी ने उससे कई महीनों तक रेप किया। मामला गौतमबुद्ध नगर के जेवर इलाके का है।

यह भी पढ़ें : ‘लव जिहाद’ में मुस्लिम लड़के को फंसाने हायर की गई थी लड़की, BJP नेता ने ऐसे रचा था षड़यंत्र 

पीड़िता ने 4 महीने बात परिजनों को आपबीती सुनाई तो वे भी हैरान रह गए। फौरन जेवर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई। आरोपी के खिलाफ रेप और POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज करके पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : पूर्व मंत्री की पुत्रवधू से बदमाश ने की ऐसी हरकत, परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी, पुलिस ने दबोचा 

पीड़िता और उसके परिवार की काउंसलिंग कराई जा रही है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में रहने वाला अमित रोज उसे अपने घर बुलाता था। फिर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप की वारदात को अंजाम देता था। वह इस बारे में किसी को ना बताने की धमकी भी देता था। बोलता था कि अगर किसी को भी इस बारे में बताया तो वह उसे मार डालेगा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ें : चांदनी चौक और मजनू का टीला पर युवाओं को मिलेंगी इस तरह की खास सुविधाएं, प्रदेश सरकार दे रही है ये सौगात