Nephew Escape with Real Aunt after Long Relationsip

सगी चाची को लेकर फरार हुआ भतीजा, पैसे कमाने मुंबई गया था ​पति, अब पुलिस खोज रही दोनों को

सगी चाची को लेकर फरार हुआ भतीजा, पैसे कमाने मुंबई गया था ​पति! Nephew Escape with Real Aunt after Long Relationsip

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : January 22, 2022/7:52 pm IST

वाराणसी: Nephew Escape with Real Aunt कहते हैं न प्यार इंसान को अंधा बना देता है और इश्क में पड़ा ​शख्स सारी हदें पार कर जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सामने आया है, जहां एक युवक अपनी ही सगी चाची को लेकर फरार हो गया। युवक की चाची के दो बच्चे भी हैं और वह उन्हें साथ लेकर भागी है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से अवैध संबंध था।

Read More: राजधानी के इडन स्पा सेंटर में सजता था जिस्म का बाजार, संदिग्ध हालत में पकड़ाए 6 लड़कियों सहित 10 लोग

Nephew Escape with Real Aunt मामला वाराणसी के कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली रहने वाली महिला अपने दो बच्चों को लेकर प्रेमी भतीजे संग फरार हो गई। महिला का पति मुंबई में रहता है। उसे किसी ने फोन पर बताया कि उसकी पत्नी, भतीजे के साथ बच्चों को लेकर फरार हो गई है। उसे ये भी बताया गया कि काफी समय से उन दोनों का अफेयर चल रहा था।

Read More: स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन के भाई को जड़ा तमाचा, शादी तोड़कर लड़की ने किसी और के साथ ले लिए सात फेरे

पति ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत मामले की जानकारी होते ही पति मुंबई से वापस घर लौटा। घर पर उसके बच्चे और पत्नी नहीं मिले। पड़ोसियों ने बताया कि उसकी पत्नी भतीजे के साथ ही भाग गई है। दोनों की तलाश की गई, लेकिन अब तक उसके ठिकाने का पता नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि पीड़ित पति ने पुलिस में भतीजे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उसका भतीजा, पत्नी को भगाकर ले गया है। पत्नी दोनों बच्चों को भी साथ ले गई है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Read More: गणतंत्र दिवस पर राजपथ में दिखेगी छत्तीसगढ़ के गोधन योजना की झलक, झांकी को मिली सराहना