स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन के भाई को जड़ा तमाचा, शादी तोड़कर लड़की ने किसी और के साथ ले लिए सात फेरे

स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन के भाई को जड़ा तमाचा, शादी तोड़कर लड़की ने किसी और के साथ ले लिए सात फेरे! Groom slapped Bride's Brother on Stage

: , January 23, 2022 / 07:29 PM IST

कुड्डालोर: Groom slapped Bride’s Brother तमिलनाडु में एक शादी समारोह के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दूल्हे ने अपने होने वाले साले को स्टेज पर तमाचा जड़ दिया। दूल्हे की इस हरकत के बाद दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। इतना ही नहीं उसने बारात में आए एक दूसरे शख्स के साथ शादी कर ली।

Read More: गणतंत्र दिवस पर राजपथ में दिखेगी छत्तीसगढ़ के गोधन योजना की झलक, झांकी को मिली सराहना

Groom slapped Bride’s Brother दरअसल, दूल्हा और दुल्हन जब स्टेज पर थे, उस समय दुल्हन का एक भाई वहां आ गया और उनके साथ नाचने लगा। दूल्हे को इस बात से इतना गुस्सा आया कि उसने उसी समय सबके सामने दुल्हन को थप्पड़ मार दिया।

Read More: छत्तीसगढ़: इस संभाग में शुरू हुई बारिश, कल भी बारिश के आसार, मौसम ने बदला मिजाज 

दुल्हन के परिजनों ने बताया कि दूल्हे ने सबके सामने स्टेज पर दुल्हन को थप्पड़ मारा था और वो थप्पड़ काफी जोरदार भी था। इसी के चलते दुल्हन को भी गुस्सा आ गया और उसने निर्णय लिया कि अब वह इस शख्स से शादी नहीं करेगी।

Read More: कांग्रेस उम्मीदवार को किया जिला बदर, अपर जिला मजिस्ट्रेट बोले- शहर की शांति के लिए थे खतरा

फिर दुल्हन ने वहीं शादी में आए एक शख्स को पसंद कर लिया और तय मुर्हूत पर शादी भी कर ली। लेकिन उन्होंने शादी के लिए वेन्यू बदलकर शादी की। दुल्हन के इस निर्णय को उनके परिवार वालों ने भी मान लिया और धूमधाम से शादी करवाई।

Read More: IPL 2022 Mega Auction: शिखर धवन 2 करोड़, श्रीसंत 50 लाख, ऑक्शन में किस प्लेयर का कितना है बेस प्राइस! जानें IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

इस थाली में हैं 15 से ज्यादा तरह के पकवान, वीडियो देख लिया तो मज़ा आ जाएगा | IBC24 Food

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel