Seema Haider first husband ghulam haider will come india

सचिन-सीमा की प्रेम कहानी में आया नाया ट्विस्ट, पहले पति गुलाम हैदर ने की भारत आने की तैयारी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

Seema Haider-Sachin love story : सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर भारत आने की तैयारी कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो कहानी में मोड़ आना लाजमी

Edited By :   Modified Date:  August 18, 2023 / 09:40 PM IST, Published Date : August 18, 2023/9:40 pm IST

नई दिल्ली : Seema Haider-Sachin love story : सचिन मीना और सीमा हैदर की लव स्टोरी भारत पाकिस्तान में तहलका मचा रही है। आए दिन इसके बारे में कुछ ना कुछ खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच इस कहानी में एक ऐसा ट्विस्ट आ गया है जिसे सुनकर है कोई चौंक सकता है। जानकारी के मुताबिक सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर भारत आने की तैयारी कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो कहानी में मोड़ आना लाजिमी है। गुलाम हैदर ने भारत आने के लिए वीजा अप्लाई किया है और इस बात का कुबूलनामा उसने खुद किया है। वहीं एक बात और सामने आई है कि सचिन और सीमा की प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने वाले फिल्मकार ने भी गुलाम हैदर को भारत आने का निमंत्रण दिया है।

यह भी पढ़ें : शनिदेव की कृपा से बदलेगा इन चार राशि वालों का भाग्य, व्यापार और नौकरी में मिलेगा लाभ 

गुलाम हैदर ने किया वीजा के लिए अप्लाई

Seema Haider-Sachin love story :  दरअसल, सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने भारत आने के लिए वीजा अप्लाई किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान खुद गुलाम हैदर ने इस बात का खुलासा किया है। उसने बताया कि मैंने भारत के वीजा के आवेदन किया है, लेकिन किन्हीं दिक्क्तों की वजह से उसमें समय लग रहा है। इतना ही नहीं उसने यह भी बताया कि मैं पाकिस्तान भी जरूर जाऊंगा, अपने बच्चों के लिए हर प्लेटफॉर्म तक जाऊंगा। उनके लिए आवाज उठाऊंगा।

इसी बीच एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी पर फिल्म बनाने का ऐलान करने वाले फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अमित जानी भी गुलाम को भारत बुलाना चाहते हैं। बताया गया कि अमित जानी ने सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर को भारत आने का निमंत्रण भेजा है। अमित जानी का कहना है कि वे सीमा हैदर पर मूवी बना रहे हैं, जिसके लिए गुलाम हैदर के बारे में अधिक से अधिक ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : World Cup 2023 से पहले केएल राहुल का लौट पाएगा फॉर्म? वापसी के लिए जमकर बहा रहे पसीना 

फिल्म का पोस्टर हुआ जारी

Seema Haider-Sachin love story :  मालूम हो कि यह कहानी भारत के साथ-साथ पाकिस्तान में काफी चर्चा में रही है। सीमा हैदर को जिस तरह सोशल मीडिया के जरिए सचिन से कुछ ही दिनों में प्यार हो गया और वह भारत आ गई, वह लोगों के लिए काफी चौंकाने वाला है। इन सबके बीच इनकी कहानी पर बन रही फिल्म का पोस्टर भी जारी हो गया है। इस अनोखी प्रेम कहानी पर बन रही फिल्म का नाम कराची टू नोएडा रखा गया है। फिल्म के जरिए सीमा-सचिन की लव स्टोरी देश-विदेश में बयां की जाएगी। फिलहाल अब देखना है कि यह कहानी कहां तक जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers