Newly Married Wife Cut Husband's Body Part at midnight

नवविवाहिता पत्नी ने मुंह से काट दिया पति का ये अंग, आधी रात बेडरूम में कर रहे थे ऐसा काम

नवविवाहिता पत्नी ने मुंह से काट दिया पति का ये अंग! Newly Married Wife Cut Husband's Body Part at midnight

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : August 22, 2022/5:44 pm IST

अलीगढ़ः Wife Cut Husband प्रदेश से एक बार फिर नई नवेली दुल्हन का कांड सामने आया है। अब कांड शब्द सुनकर आप ये न सोच लेना कि ये लुटेरी दुल्हन का कांड होगा, तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। नई नवेली दुल्हन ने ऐसा कांड किया है कि दूल्हा सीधे थाने पहुंच गया और पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी गांजे के साथ-साथ कई तरह के नशे करती है और मारपीट करती है।     >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: Whatsapp पर ब्लू टिक के जगह दिख रहा ये निशान, सरकार कर सकती है बड़ी कार्रवाई? जानें वायरल दावें की हकीकत

Wife Cut Husband मामला टप्पल थाना क्षेत्र का है, जहां पीड़ित युवक द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी शराब और भांग का सेवन करती है। इसके बाद घर में कलह करती है। रविवार देर रात 12ः00 बजे गहरी नींद से पत्नी ने जगा दिया, जिसके बाद झगड़ा करते हुए चूड़ियां तोड़ दी और अपना सिर दीवार पर पटक दिया। इसके बाद हाथापाई करते हुए हाथ और छाती में दांतों से पूरी तरह काट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं बुजुर्ग पिता को भी जान से मारने की धमकी देते हुए शोर-शराबा करने लगी। 112 नंबर पर सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक ने नवविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है।

Read More: गए थे दही-हांडी फोड़ने, हुआ कुछ ऐसा कि मटकी बनाने वाले कुम्हार की करने लगे खोज, वीडियो वायरल

फिलहाल मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि अभी इस मामले में कहना सही नहीं होगा। मामले में पूरी छानबीन के बाद ही कुछ कार्रवाई की जा सकेगी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। उसने वविवाहिता पत्नी से छुटकारा दिलाने की मांग भी की है। वहीं, पत्नी ने कहा है कि वह सिर्फ बीड़ी और गुटखा खाती है।

Read More: चूहे-बिल्ली की लड़ाई…. इस एक्ट्रेस को मिली MMS लीक की धमकी, मामला जान रह जाएंगे हैरान

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक