NIA raids 17 locations of PFI simultaneously

एक्शन मोड में NIA, PFI के 17 ठिकानों पर एक साथ मारा छापा…

एक्शन मोड में NIA, PFI के 17 ठिकानों पर एक साथ मारा छापा : NIA raids 17 locations of PFI simultaneously...

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2023 / 10:05 AM IST, Published Date : April 25, 2023/10:03 am IST

नई दिल्ली । एनआईए ने एक बार फिर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एनआईए ने उत्तप्रदेश और बिहार समेत देश के कई राज्यों में PFI के एक दर्जन से अधिक स्थानों पर छांपेमारी की है। एनआईए को खबर मिली है कि PFI गैरकानूनी काम कर रहा है। एनआईए की कई टीम ने  उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार समेत कई राज्यों में 17 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की है। पीएफआई पर प्रतिबंध लगने और इसके शीर्ष नेताओं के जेल जाने के बाद संगठन ने अपने कार्यकर्ताओं को दोबारा संगठित और मजबूत करने का काम शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़े :  देर रात रास्ता रोक लड़की को किया प्रपोज, मना करने पर कर दिया बड़ा कांड, जानकर हिल जाएंगे दिमाग के तार 

बताया जा रहा है कि प्रतिबंधित पीएफआई संगठन से जुड़ी गतिविधियों की जांच के लिए एनआईए टीम पहुंची है। प्रतिबंधित संगठन पीएफआई से जुड़े दरभंगा शहर के उर्दू बाजार स्थित दंत चिकित्सक डॉ. सारिक रजा व सिंघवारा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी महबूब के यहां छापेमारी की जा रही है। बिहार के एक अन्य स्थान मोतिहारी में एनआईए की टीम ने पूर्वी चंपारण जिले के चकिया अनुमंडल के कुआंवा गांव में छापेमारी की।

यह भी पढ़े :  India News Today 25 April Live Update : मणिपुर में इस्तीफों का दौर जारी, बीजेपी विधायक ने MANIREDA के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

PFI से जुड़े एक मामले में सज्जाद अंसारी के आवास पर छापेमारी की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि सज्जाद पिछले 14 महीने से दुबई में काम कर रहा है। सूत्रों ने कहा कि एनआईए की टीम ने सज्जाद का आधार कार्ड, पैन कार्ड और उसके आवास से कुछ दस्तावेज जब्त किए हैं।

यह भी पढ़े :  Chandra Grahan 2023: इस दिन लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, जानिए समय और किन स्थानों पर रहेगा प्रभाव