Night curfew ends, schools and colleges will open from Monday

नाइट कर्फ्यू खत्म.. सोमवार से पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, कोरोना संंक्रमण कम होने के बाद यहां लिया गया फैसला

नाइट कर्फ्यू खत्म.. सोमवार से पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे स्कूल-कॉलेजः Night curfew ends, schools and colleges will open from Monday

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : February 10, 2022/4:01 am IST

चंड़ीगढः Night curfew chandigarh : कोरोना के मामले कम होने के बाद अब चंड़ीगढ़ में कोरोना से संबंधित सभी पाबंदियां अब लगभग खत्म कर दी गई है। चंडीगढ़ प्रशासन ने गुरुवार को ऐलान किया है कि सभी कक्षाएं और कोचिंग संस्थान स्कूल 14 फरवरी से हाइब्रिड मोड में पूरी क्षमता के साथ फिर से खुलेंगे। साथ ही साथ चंडीगढ़ बर्ड पार्क और रॉक गार्डन 12 फरवरी से फिर से खुलेंगे।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Night curfew ends जारी आदेश के मुताबिक शहर के सभी मार्केट, अपनी मंडी, दुकानें, शॉपिंग मॉल्स, जिम, फिटनेस सेंटर, हेल्थ सेंटर, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट होटल, स्पोर्ट्स कांप्लेक्स और स्वीमिंग पूल को भी खोलने की मंजूरी मिल गई है। वहीं, शादी विवाह जैसे सार्वजनिक कार्यक्रमों में भी ज्यादा मेहमान बुला सकेंगे। इसके लिए इंडोर में 200 और आउटडोर में 500 लोगों को बुला सकेंगे। इन जगहों पर कोरोना बचाव नियमों जैसे मास्क लगाना और शारीरिक दूरी को मैंटेन करना जरूरी होगा।

Read more : ICAI CA Result 2022: चार्टर्ड एकाउंटेंट फाइनल और फाउंडेशन परीक्षाओं के रिजल्ट घोषित, यहां देखें नतीजे

बता दें कि यहां 10 से 12वीं कक्षा के स्टूडेंट्स स्कूल आ रहे थे। प्राइमरी स्तर के बच्चों के अभिभावकों की मांग थी कि पंजाब और हरियाणा में सभी शैक्षिणक संस्थान खुल चुके हैं। ऐसे में शहर के स्कूल भी खुलने चाहिए ताकि स्टूडेंट्स की पढ़ाई हो सके। अभिभावकों का कहना था कि स्टूडेंट्स स्कूल नहीं जाने की वजह से उनकी पढ़ाई पर असर पड़ रहा है। प्राइमरी क्लास के स्टूडेंट्स की आनलाइन पढ़ाई भी ज्यादा बेहतर नहीं हो पा रही थी क्योंकि सैकड़ों स्टूडेंट्स के पास आनलाइन पढ़ाई करने के साधन नहीं है।

 

 
Flowers