Nita Ambani Saree Look: हैंडमेड कांचीपुरम साड़ी में नजर आई नीता अंबानी, रॉयल लुक देख मेहमानों ने की जमकर तारीफ |

Nita Ambani Saree Look: हैंडमेड कांचीपुरम साड़ी में नजर आई नीता अंबानी, रॉयल लुक देख मेहमानों ने की जमकर तारीफ

Nita Ambani Saree Look: हैंडमेड कांचीपुरम साड़ी में नजर आई नीता अंबानी, रॉयल लुक देख मेहमानों ने की जमकर तारीफ

Edited By :   Modified Date:  March 4, 2024 / 11:43 AM IST, Published Date : March 4, 2024/11:43 am IST

Nita Ambani Saree Look: लाडले बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को ग्रैंड बनाने में नीता और मुकेश अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने हर पल को यादगार बना दिया। जामनगर में 3 दिन तक चले इस जश्न में पूरा अंबानी परिवार छाया रहा। नीता अंबानी ने भी अपने हर एक लुक से फैंस को इंप्रेस किया। नीता अंबानी का जूलरी कलेक्शन बहुत ही एक्सक्लूजिव होता है। लेकिन अब तो अरबों की दौलत रखने वाली अंबानी परिवार की इस मेंबर ने गजब ही कर दिया है। जश्न के आखिरी दिन नीता अंबानी हैंडमेड कांचीपुरम साड़ी में नजर आईं। नीता अंबानी की ये साड़ी कई मायनों में खास थी।

Read More: Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत राधिका के प्री वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारो से सजी महफिल, फंक्शन के बाद आज सभी ने ली जामनगर से बिदाई 

दरअसल, नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग पार्टी के तीसरे दिन हैंडमेड कांचीपुरम साड़ी पहनी थी। जिसमें उनका ये रॉयल लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा था। बता दें कि उनकी ये साड़ी को दक्षिण भारत के स्वदेश के आर्टिस्ट्स ने हैंडलूम तकनीक से तैयार किया था, जो कई पीढ़ियों से अपनी कला को निखार रहे हैं।

Read More: Anant-Radhika Pre Wedding Pic: अंबानी परिवार के वेडिंग फंक्शन में सज संवर कर पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे 

Nita Ambani Saree Look: वहीं इस साड़ी को मशहूर बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने नीता अंबानी के लिए कस्टमाइज्ड किया था। साड़ी संग उन्होंने  इतने बड़े पन्ने का हार पहना था कि शायद ही कभी किसी ने पहले देखा हो। इसके साथ उन्होंने मैचिंग स्टड ईयररिंग्स और रिंग भी कैरी किया था। जिसकी कीमत करोड़ों रूपए बताई गई।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें