Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024 : ‘वोट देना है तो दो नहीं तो मत दो’…! केंद्रीय मंत्री ने चुनाव को लेकर मंच से दिया ऐसा बयान, कहा- ना खाऊंगा और ना किसी को खाने दूंगा..

Lok Sabha Elections 2024: नितिन गडकरी ने कहा, मैंने इस लोकसभा चुनाव में सोच लिया है कि बैनर-पोस्टर नही लगाएंगे। चाय-पानी भी नहीं करवाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 06:17 PM IST, Published Date : September 30, 2023/6:17 pm IST

Lok Sabha Elections 2024 : नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां बीजेपी और कांग्रेस ने शुरू कर दी हैं। दोनों की पार्टियां अपने अपने गठबंधन में देश के दलों को एकत्रित करने में लगी हुई है। चुनाव को देखते हुए सभी दलों के सांसद भी सक्रिय हो गए है। तो वहीं केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि वो इस लोकसभा चुनाव में अपने इलाके में बैनर-पोस्टर नहीं लगाएंगे। किसी को चाय-पानी का इंतजाम भी नहीं करेंगे। उन्होंने साफ कहा कि मैं लोगों की ईमानदारी से सेवा करूंगा। लेकिन, मैं ना खाऊंगा और ना किसी को खाने दूंगा।

read more : #IBC24MindSummit: ‘मेरे पास विजन और मिशन दोनों हैं…छत्तीसगढ़ की जनता जरूर देगी बहुमत’ अमित जोगी ने IBC24 के मंच से किया दावा 

Lok Sabha Elections 2024 : शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री गडकरी महाराष्ट्र के वाशिम जिले में सीमेंट कांक्रीट से बनी सड़क का उद्घाटन करने आए थे। यहां उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित किया और आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में बड़ा ऐलान कर दिया। नितिन गडकरी ने कहा, मैंने इस लोकसभा चुनाव में सोच लिया है कि बैनर-पोस्टर नही लगाएंगे। चाय-पानी भी नहीं करवाएंगे। वोट देना है तो दो… नहीं तो मत दो।

 

बता दें कि नितिन गडकरी वर्तमान में नागपुर से सांसद हैं। उन्होंने 2014 और 2019 में यहां से जीत हासिल की। नागपुर भले ही RSS का मुख्‍यालय हो, लेकिन 2014 से पहले तक यह सीट कांग्रेस का गढ़ मानी गई है। हालांकि, गडकरी ने इस मिथक को तोड़ा और दोनों बार चुनाव जीतकर बीजेपी के खाते में यह सीट दी। मोदी सरकार में नितिन गडकरी सबसे बेहतरीन परफॉरमेंस वाले मंत्रियों में गिने जाते हैं। गडकरी 2009 से 2013 तक भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं। वे मोदी सरकार में सड़क परिवहन और हाइवे मंत्रालय संभाल रहे हैं। इसके अलावा, गडकरी महाराष्ट्र सरकार में भी बतौर लोक निर्माण विभाग मंत्री चर्चा में रहे हैं।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp