BS Yediyurappa latest news

पार्टी के दिग्गज नेता ने दरकिनार करने वाली अटकलों को किया खारिज, कहा- कोई भी राजनीतिक तौर पर मुझे खत्म नहीं कर सकता

BS Yediyurappa latest news कोई भी राजनीतिक तौर पर मुझे खत्म नहीं कर सकता: येदियुरप्पा

Edited By :   Modified Date:  December 15, 2022 / 06:57 PM IST, Published Date : December 15, 2022/5:17 pm IST

BS Yediyurappa latest news: बेंगलुरु/कोप्पल। कर्नाटक में भाजपा के कद्दावर नेता बी.एस. येदियुरप्पा ने पार्टी में नजरअंदाज किए जाने की खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह खुद शक्तिशाली हैं और कोई भी उन्हें राजनीतिक तौर पर खत्म नहीं कर सकता। इस बीच, सीएम बसवराज बोम्मई ने अपने पूर्ववर्ती येदियुरप्पा के साथ मतभेदों की खबरों को खारिज कर दिया। कोप्पल जिला मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और बोम्मई के साथ एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद वहां से रवाना होने से पहले येदियुरप्पा ने पत्रकारों से कहा, “इस बात में कोई सच्चाई नहीं है कि मुझे नजरअंदाज किया जा रहा है। मैं सभी कार्यक्रमों में शिरकत कर रहा हूं।”

BS Yediyurappa latest news: येदियुरप्पा के करीबी सूत्रों के अनुसार पहले उन्होंने कोप्पल में हुए कार्यक्रम में शिरकत नहीं करने का फैसला लिया था। गुरूवार सुबह उन्होंने कहा कि वह कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। येदियुरप्पा कहा कि उन्हें आमंत्रित करने की कोई जरूरत नहीं थी क्योंकि पार्टी के कार्यक्रमों में शिरकत करना उनका कर्तव्य है। येदियुरप्पा से पूछा गया कि क्या वह इसलिए वहां नहीं जाना चाहते थे क्योंकि उन्हें आखिर तक निमंत्रण नहीं मिला था। इसपर उन्होंने कहा, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है। कल मैं इस स्थिति में नहीं था कि वहां जा सकूं। क्योंकि मुझपर कार्यक्रम में शरीक होने का दबाव था, इसलिए मैंने शिरकत करने का फैसला किया।”

BS Yediyurappa latest news: यह पूछे जाने पर क्या उन्हें राजनीतिक रूप से खत्म करने का कोई प्रयास किया जा रहा है तो येदियुरप्पा ने कहा, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मुझे कोई खत्म नहीं कर सकता। मेरे पास ताकत है। मैंने भाजपा को मजबूत बनाया है और पार्टी को सत्ता में लाने के लिए बहुत मेहनत की है। पूरा राज्य यह बात जानता है।” उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि वह उन महत्वपूर्ण लोगों में से हैं, जिन्होंने दिन-रात भाजपा के लिए काम किया। इसलिए इन बातों का कोई मतलब नहीं है कि उनकी उपेक्षा की जा रही है। कोप्पल में पत्रकारों से बात करते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा कर्नाटक में 140 सीट जीतकर सत्ता में वापस आएगी।

BS Yediyurappa latest news: बोम्मई ने अपने और येदियुरप्पा के बीच किसी भी मतभेद से इनकार किया। सीएम ने कहा, “यह सब झूठ है। येदियुरप्पा हमारे सर्वोच्च नेता हैं। हम उन्हें सबसे आगे रखते हुए अपनी सभी गतिविधियां कर रहे हैं। उनका आशीर्वाद हमारे साथ है।” बोम्मई ने कहा कि उनके और येदियुरप्पा के बीच कोई मतभेद नहीं हो सकता। ऐसी बातें करने वालों को निराशा ही मिलेगी। उन्होंने कहा, “येदियुरप्पा के साथ मेरा बेटे और पिता का रिश्ता है। इसलिए, कभी भी किसी भी कारण से यह मतभेद नहीं होगा। जो इसकी उम्मीद कर रहे हैं उन्हें निराशा ही हाथ लगेगी।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें