No party is small or big in NDA

NDA में कोई दल छोटा या बड़ा नहीं, पीएम बोले – हम जब विपक्ष में थे तब भी हमने सकारात्मक राजनीति की…

NDA में कोई दल छोटा या बड़ा नहीं, पीएम बोले : No party is small or big in NDA, PM said - Even when we were in opposition, we did positive

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 09:01 PM IST, Published Date : July 18, 2023/8:59 pm IST

नई दिल्ली । एनडीए की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा NDA का मतलब है N-न्यू इंडिया, D- विकसित राष्ट्र, A- लोगों की आकांक्षा। आज युवा, महिलाएं, मध्यम वर्ग, दलित और वंचितों को NDA पर भरोसा है। जब ब गठबंधन सत्ता की मजबूरी से होता है, जब गठबंधन भ्रष्टाचार के इरादे से हो, जब गठबंधन परिवारवाद की नीति पर आधारित हो, जब गठबंधन जातिवाद और क्षेत्रवाद को ध्यान में रखकर किया जाता है तो वह गठबंधन देश को बहुत नुकसान पहुंचाता है। हम जब विपक्ष में थे तब भी हमने सकारात्मक राजनीति की, हमने कभी नकारात्मक राजनीति नहीं की। हमने विपक्ष में रहकर सरकारों का विरोध किया, उनके घोटालों को सामने लाए लेकिन जनादेश का अपमान नहीं किया और न ही विदेशी ताकतों की मदद मांगी।

यह भी पढ़े : अचानक भोपाल उतरी सोनिया-राहुल की फ्लाइट, सामने आई ये बड़ी वजह 

पीएम ने आगे कहा राज्यों के विकास से देश से विकास, इस मंत्र के साथ एनडीए ने हमेशा काम किया है। मैं नए साथियों का हृदय का स्वागत करता हूं। एनडीए के 25 वर्षों की यात्रा के साथ एक और सुखद संयाग जुड़ा है। यह वह समय है , जब हमारा देश आने वाले 25 साल के लिए बड़े लक्ष्य की ओर कदम बढ़ा रहा है। यह लक्ष्य विकसित भारत और आत्मनिर्भर भारत का है। इस अहम कालखंड में एनडीए की बहुत बड़ी भूमिका है। यह नई ऊर्जा से भरी हुई।