noida metro will give free smart card till february 4

Republic Day नोएडा मेट्रो ने किया बड़ा ऐलान! अगले 10 दिन तक फ्री में मिलेगी ये चीज

Republic Day नोएडा मेट्रो ने किया बड़ा ऐलान! अगले 10 दिन तक फ्री में मिलेगी ये चीज ! noida metro will give free smart card till february 4

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 10:30 AM IST, Published Date : January 26, 2023/10:30 am IST

नई दिल्ली। noida metro will give free smart card आज पूरा देशभर में 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस खास मौके पर नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने आज यात्रियों को बड़ी सौगात दी है। मेट्रो रेल कॉरपोरेशन अगले 10 दिन यानी 4 फरवरी तक लोगों को फ्री में स्मार्ट कार्ड दिए जाएंगे। इसके लिए लोगों को पैसे देने की जरूरत नहीं है। अगर आप भी नोएडा में रहते हैं तो इसका फायदा उठा सकते हैं।

Read More: प्रदेश सरकार ने युवाओं के लिए किया बड़ा ऐलान, अब BA, BCom और BSc के छात्रों को मिलेंगे हर महीने 9 हजार रुपए

noida metro will give free smart card आपको बता दें कि नोएटा मेट्रो के 4 साल पूरे होने पर यात्रियों को फ्री स्मार्ट कार्ड का ​गिफ्ट दे रही है। ये उपहार उन लोगों के लिए हैं जो नोएडा मेट्रो में सफर करते हैं। इसके लिए नोएडा मेट्रो किसी भी तरह की फीस नहीं ले रही है। इसमें लोगों को मुफ्त में नोएडा मेट्रो के स्मार्ट कार्ड दिए जाएंगे. नोएडा मेट्रो में सफर करने वाले हर किसी को फ्री में स्मार्ट कार्ड मिलेगा। नोएडा मेट्रो के इस कार्ड को एसबीआई ने डिजाइन किया है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने जगदलपुर में किया ध्वजारोहण, बोले- ‘नक्सलगढ़ नहीं विकासगढ़ के रूप में हो रही बस्तर की पहचान’

कैसे फ्री में पाएं स्मार्ट कार्ड?

अगर आप नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की तरफ से मुफ्त में बांटे जा रहे स्मार्ट कार्ड को पाना चाहते हैं तो इसके लिए अपने नजदीकी मेट्रो स्टेशन पर जा सकते है। नोएडा मेट्रो रेल कॉरपोरेशन का कहना है कि नई सर्विस के बारे में यात्रियों को जागरूक करने के लिए ऐसा किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक