‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान, उनके बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी |

‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान, उनके बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

‘आप’ विधायक अमानतुल्लाह खान, उनके बेटे समेत तीन लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

:   Modified Date:  May 13, 2024 / 08:39 PM IST, Published Date : May 13, 2024/8:39 pm IST

नोएडा, 13 मई (भाषा) दिल्ली के आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खान के एक सहयोगी को पेट्रोल पंप पर झगड़े के बाद यहां दर्ज मारपीट के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि विधायक और उनके बेटे के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए गए हैं। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

खान के बेटे अनस अहमद और पेट्रोल पंप के कुछ कर्मचारियों के बीच बहस के बाद सात मई को नोएडा के फेज 1 थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिनमें कालिंदी कुंज के पास पकड़े गए इकरार अहमद (50) का नाम शामिल नहीं था।

इस मामले में बाद में खान भी शामिल हो गए थे।

दिल्ली विधानसभा में ओखला का प्रतिनिधित्व करने वाले अमानतुल्ला खान प्राथमिकी में एकमात्र नामजद व्यक्ति थे। उनके बेटे का उल्लेख ‘विधायक अमानतुल्ला खान के अज्ञात बेटे’ के रूप में किया गया था, जबकि अन्य आरोपियों की पहचान ‘कार में सवार दो अन्य’ के रूप में की गई थी।

नोएडा पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘फेज 1 थाने में दर्ज मामले में वांछित आरोपी इकरार अहमद को स्थानीय खुफिया जानकारी और इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। वह कालिंदी कुंज की सीमा के निकट पकड़ा गया।’

खान के बेटे पर पेट्रोल पंप पर ईंधन डलवाने के लिए कतार तोड़ने, धमकी भरे व्यवहार और हिंसा में शामिल होने का आरोप लगाया गया था। प्राथमिकी के मुताबिक, खान ने कथित तौर पर पेट्रोल पंप कर्मियों को धमकी भी दी थी।

हालांकि खान ने आरोपों से इनकार किया है।

सं भाषा

संतोष जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers