Nora Fatehi will become a witness in the cheating case of 200 crores

200 करोड़ की ठगी मामले में नोरा फतेही बनेंगी गवाह, खोलेगी महाठग सुकेश चंद्रशेखर के राज

'दिलबर गर्ल' चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह बनी है। जो महाठग के कई राज खोलेगी।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:38 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:38 am IST

मुंबई। मनी लॉन्ड्रिंग केस में हर दिन नए खुलासे हो रह हैं। वहीं इस मामले में शॉकिंग खुलासे हुए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के भी इस केस में जुड़े होने की खबरें सामने आने के बाद ‘दिलबर गर्ल’ चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह बनी है। जो महाठग के कई राज खोलेगी।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव पर सदन गर्म! संशय, सवाल और सियासत! ग्राम सरकार के लिए चुनाव लड़ने वालों को और करना पड़ सकता है इंतजार?

बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत हाल ही में नोरा का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया गया, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया था। अब नोरा को लेकर इस केस से जुड़ी नई खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो नोरा महाठग सुकेश चंद्रशेखर के गवाह बनेंगी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

यह भी पढ़ें: चुनाव सुधार से संबंधित विधेयक लोकसभा में पास होने पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने जताई खुशी, कहा- फर्जी मतदान पर लगेगी रोक

प्रारंभिक पूछताछ में नोरो ने खुलासे किए थे कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से इवेंट के पहले या इवेंट के बाद कोई गिफ्ट नहीं मिले हैं। नोरा ने कहा कि उन्हें जो भी गिफ्ट मिले थे वो इवेंट के टाइम पर गिफ्ट के तौर पर ही दिए गए थे।

यह भी पढ़ें: बघेल कैबिनेट.. बदलेंगे चेहरे? आखिर किसकी होगी छुट्टी और कौन सा नया चेहरा होगा शामिल?

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है। वहीं इस मामले में ईडी पड़ताल कर रही है कि सुकेश ने और किन-किन लोगों को अपना शिकार बनाया है, और कहां-कहां पैसे उड़ाए? संभावना जताई जा रही है कि नोरा के जवाब आने के बाद बड़े खुलासे हो सकते हैं।

 
Flowers