sukesh chandrasekhar case

नोरा फतेही ने जैकलीन पर ठोका मुकदमा! इस मामले में 21 जनवरी को हो सकती है सुनवाई

sukesh chandrasekhar case जैकलीन के खिलाफ दाखिल नोरा फतेही की मानहानि की शिकायत पर 21 जनवरी को हो सकती है सुनवाई

Edited By :   Modified Date:  December 19, 2022 / 07:42 PM IST, Published Date : December 19, 2022/7:06 pm IST

sukesh chandrasekhar case: नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दाखिल अभिनेत्री नोरा फतेही की आपराधिक शिकायत पर 21 जनवरी को सुनवाई कर सकती है। इस शिकायत में फतेही ने फर्नांडिस पर ‘ठग’ सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में कथित तौर पर गलत तरीके से उनका नाम घसीटकर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है। कनाडा की नागरिक फतेही ने अपनी शिकायत में 15 मीडिया संस्थानों को भी आरोपी के तौर पर नामजद किया है।

sukesh chandrasekhar case: शिकायत मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट स्निग्धा सावरिया के सामने पेश की गई, जिन्होंने यह मामला मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कपिल गुप्ता को सौंप दिया। इसके बाद मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट गुप्ता ने मामले की सुनवाई को 21 जनवरी के लिए सूचीबद्ध कर दिया। उस दिन यह तय किया जाएगा कि शिकायत पर संज्ञान लिया जाए या नहीं।

sukesh chandrasekhar case: फतेही ने 12 दिसंबर को दाखिल अपनी शिकायत में कहा है कि “उनका तेजी से आगे बढ़ता करियर और काफी प्रतिष्ठा है, जिसके चलते उनके प्रतिद्वंद्वी खतरा महसूस कर रहे हैं और उनसे सही तरीके से प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ हैं।” शिकायत में दावा किया गया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री फर्नांडिस द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं कि फतेही को भी चंद्रशेखर की तरफ से उपहार मिले थे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें