Now not only chatting... order groceries from WhatsApp sitting at home

अब सिर्फ चैटिंग ही नहीं…घर बैठे व्‍हाट्सऐप से मंगाएं किराने का सामान, पेश है खास आपकी सेवा में

अब सिर्फ चैटिंग ही नहीं...घर बैठे व्‍हाट्सऐप से मंगाएं किराने का सामान, पेश है खास आपकी सेवा में order groceries from WhatsApp sitting

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : August 30, 2022/10:18 am IST

Order Groceries From WhatsApp: नई दिल्ली। व्‍हाट्सऐप पर अब जियो मार्ट का खाता खुल गया है। रिलायंस ग्रुप की 45वीं सालाना आमसभा की बैठक में जियो मार्ट और व्‍हाट्सऐप की पार्टनरशिप का ऐलान किया गया। बैठक में रिलायंस ग्रुप के सीएमडी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने इसका डेमो भी दिखाया। ईशा र‍िलायंस र‍िटेल वेंचर्स की डायरेक्‍टर भी हैं। इसे इस्‍तेमाल करना बेहद ही आसान है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

अगर आप ग्रॉसरी की खरीदारी ऑनलाइन करते हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छी खबर है। यह आपके यह शॉपिंग एक्‍सपीरियंस को बिल्‍कुल अलग लेवल पर ले जाएगा। इसके जरिये व्‍हाट्सऐप पर जियो मार्ट से जुड़ी सभी सेवाओं तक आसानी से पहुंच हासिल हो जाएगी। भारत में व्हाट्सएप यूजर्स अब इस मैसेजिंग ऐप से बाहर निकले बिना भी ग्रॉसरी की खरीदारी कर सकते हैं।

Read more: 8 साल की मासूम के साथ दरिंदे ने किया दिल दहला देने वाला काम, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह 

मेटा (मार्क जुकरबर्ग) ने सोमवार को JioMart के साथ मिलकर एक नए इंटिग्रेशन की घोषणा की, जिसके माध्यम से यूजर्स एक तय नंबर पर “Hi” लिखकर इन-ऐप शॉपिंग को एंजॉय कर सकते हैं। इस तरह की शॉपिंग इंस्टाकार्ट और कुछ अन्य डिलीवरी सर्विस पर ही दिखती है। यह व्‍हाट्सऐप मैसेजिंग ऐप से ही संभव हो जाएगा।

बेहद आसान है इस्‍तेमाल करना
Order Groceries From WhatsApp: उपभोक्‍ता को व्‍हाट्सऐप के जरिये जियो मार्ट पर शॉपिंग शुरू करने के लिए सिर्फ JioMart नंबर (+917977079770) पर ‘Hi’ लिखकर भेजना होगा। माना जा रहा है कि यह सेवा ग्रॉसरी बिजनेस की तस्‍वीर बदल देगी। इसका वो लोग भी इस्‍तेमाल करना शुरू कर देंगे जो अभी तक ऑनलाइन शॉपिंग से दूर रहे हैं। कंपनी की यह सर्विस ब्लिंकेट जैसी कंपनियों के लिए सबसे बड़ी चुनौती पेश करेगी।

Read more: ऐसा अस्पताल जहां लोगों को बनाया जाता है मरीज, कारनामा सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग 

Order Groceries From WhatsApp: माना जा रहा है कि व्‍हाट्सऐप पर जियो मार्ट की सर्विस लॉन्‍च होने से रिलायंस की कंपनी का सब्‍सक्राइबर बेस तेजी से बढ़ेगा। लोग व्‍हाट्सऐप इंटरफेस को आसानी से इस्‍तेमाल कर लेते हैं। इसे लेकर लोगों में काफी भरोसा भी है।

एजीएम में रिलायंस के मुख‍िया मुकेश अंबानी ने भारत को दुनिया की लीडिंग डिजिटल सोसाइटी बनाने की दिशा में बढ़ने की बात कही है। उन्‍होंने बताया कि जब 2020 में मार्क जुकरबर्ग के साथ रिलायंस ने पार्टनरशिप की घोषणा की थी तो यह भी कहा था कि व्‍हाट्सऐप प्‍लेटफॉर्म पर और भी सेवाओं को लाया जाएगा।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers