heart-wrenching gang rape of 8 year old girl

8 साल की मासूम के साथ दरिंदे ने किया दिल दहला देने वाला काम, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह

8 साल की मासूम के साथ दरिंदे ने किया दिल दहला देने वाला काम, जानकर कांप उठेगी आपकी रूह heart-wrenching gang rape of 8 year old girl

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : August 30, 2022/9:30 am IST

Gang Rape of 8 Year Old Girl: कराची। पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू, सिख और ईसाइयों पर अत्याचार की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रहे। एक ताजा मामला सिंध प्रांत के उमरकोट का है जहां 8 साल की हिंदू बच्ची से हैवानियत की हदें पार कर दी गईं। पहले तो कुछ लोगों ने बच्ची से गैंगरेप किया, फिर बाद में उसकी आंखें भी नोच लीं। बच्ची को तत्काल हैदराबाद के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसकी हालत बेहद नाज़ुक बताई जा रही है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: महिलाओं के लिए असुरक्षित राजधानी! बच्चों के खिलाफ बढ़े अपराध, NCRB ने किये चौंकाने वाले खुलासे 

Gang Rape of 8 Year Old Girl: सोशल मीडिया पर एक हिंदू मानवाधिकार कार्यकर्ता ने बच्ची का वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो में बच्ची को उसके घरवाले स्ट्रेचर में अस्पताल के भीतर ले जाते दिख रहे हैं। मामले के अनुसार, पीड़िता बच्ची भील समुदाय की है। बच्ची को आरोपी 28 अगस्त को उठा ले गए थे। सामूहिक दुष्कर्म से पहले और बाद में उसके साथ क्रूरता की गई। हैवानों ने उसके पूरे चेहरे को खरोंचा और आंखें तक नोंच डाली।

मीडिया के मुताबिक बच्ची की ब्लीडिंग बंद नहीं हो रही है। गैंगरेप और आंखें नोचे जाने से बच्ची गहरे सदमे में है और बुरी तरह घायल हुई है। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। डॉक्टर लगातार उसे बचाने की कोशिश कर रहे हैं। जबकि, बच्ची मौत से जंग लड़ रही है।

Read more: IBC24 mahakhabar : आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी हमारी नज़र… दिल्ली असेंबली में AAP का विश्वासमत प्रस्ताव पेश 

Gang Rape of 8 Year Old Girl: पीड़ित बच्ची की मां ने मीडिया को बताया कि उनकी बेटी एक दुकान पर सामान लेने गई थी, लेकिन वहां से घर नहीं लौटी। उसे दुकान से ही अगवा कर लिया गया। हैवानियत के बाद आरोपियों को लगा कि बच्ची मर गई है। उसे इसके बाद वे फेंककर चले गए। पुलिस अब तक इनको गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

बता दें कि पाकिस्तान में हिंदू, सिख लड़कियों को अगवा कर रेप और जबरन शादी करने की घटनाएं सामने आती हैं। दो दिन पहले ही एक घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया में आया था। जिसमें कुछ महिलाएं एक हिंदू युवती को बाल पकड़कर घसीटती और उसे पीटती नजर आई थीं।

और भी है बड़ी खबरें…