Now the police has arrested the accused youth in this case

छात्रा को शादी का झांसा देकर 2 साल तक बनाता रहा हवस का शिकार, हुई प्रेग्नेंट तो पहचानने से भी किया इन्कार, अब गिरफ्तार

दरअसल यहां एक युवक के द्वारा प्यार की आड़ में एक नाबालिग छात्रा से लगातार 2 वर्षों तक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद यह मामला प्रकाश में आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : October 5, 2022/11:20 pm IST

Rape with Minor Girl: बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय से प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जिसने भी सुना वह चौंक गया। दरअसल बेगूसराय में प्रेम का बहाना कर नाबालिग छात्रा को 2 वर्ष तक एक युवक अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Rape with Minor Girl:  बेगुसराय से अपराध की घटनाओं की सूचना आम हो गई है। यहां अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और प्रशासन का खौफ लोगों के मन में नहीं रह गया है ऐसा लगता है। इस बार यहां से एक ऐसे अपराध की खबर आ रही है जिसे जिसने भी सुना उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल यहां एक युवक के द्वारा प्यार की आड़ में एक नाबालिग छात्रा से लगातार 2 वर्षों तक दुष्कर्म किया गया। इसके बाद यह मामला प्रकाश में आया है।

Rape with Minor Girl: घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र की है, हालांकि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी आशीष कुमार ने गांव की ही एक छात्रा को अपने प्यार के जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर 2 वर्षों तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, लेकिन बाद में आरोपी के परिजन शादी की बात से इंकार कर गए।

Rape with Minor Girl:  बता दें कि इसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को इस पूरे मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिजनों ने आरोपी के विरुद्ध पुलिस में लिखित शिकायत की। शिकायत मिलने के साथ ही पुलिस ने आरोपी आशीष कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आशीष कुमार ने भी स्वीकार किया है कि उसने उक्त छात्रा के साथ 2 वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाया है एवं उसके परिजन शादी से इंकार कर रहे हैं, लेकिन वह अभी भी शादी करने के लिए तैयार है। फिलहाल पुलिस मेडिकल जांच के बाद आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।