sex video records of couples in hidden camera

Hidden Camera में कपल्स का न्यूड वीडियो रिकॉर्ड, खुलासे से मचा हड़कंप

Nude video records of couples in hidden camera : अधिकारियों ने बताया कि एक हफ्ते के बाद आरोपियों ने फिर से यही कमरा बुक किया और

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : October 23, 2022/6:42 am IST

नोएडा (उप्र)। Nude video records of couples  :  उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस ने ‘ओयो’ होटल के एक कमरे में ‘हिडेन कैमरे’ (छुपे हुए कैमरे) से एक जोड़े की वीडियो बनाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके बाद ‘ओयो’ ने इस मामले की आंतरिक जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : हवाई अड्डे से 2.60 करोड़ रुपये का सोना जब्त..

उल्लेखनीय है कि दोनों आरोपी पिछले महीने फेज-तीन थाना क्षेत्र में स्थित होटल के एक कमरे में ठहरे थे और कमरे से जाने से पहले उन्होंने वहां ‘हिडेन कैमरा’ लगा दिया था। अधिकारियों ने बताया कि एक हफ्ते के बाद आरोपियों ने फिर से यही कमरा बुक किया और कैमरा निकाल कर ले गए। उन्होंने बताया कि कैमरे के जरिए जोड़े की अंतरंग स्थिति को रिकॉर्ड किया गया।

यह भी पढ़ें : पूर्व प्रधानमंत्री की बढ़ी मुश्किलें, पांच साल तक चुनाव लड़ने पर लगी रोक… 

Nude video records of couples  :  मध्य नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) साद मियां खान ने बताया कि दोनों आरोपियों ने जोड़े से पैसे मांगे और ऐसा न करने पर उनकी वीडियो ऑनलाइन जारी करने की धमकी दी। पुलिस ने कहा कि आरोपी विष्णु सिंह और अब्दुल वहाब को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि घटना को लेकर होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की गई तथा घटना में अबतक उनकी कोई भूमिका सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें : आज का राशिफल : दिवाली से पहले चमक उठेगा इन 5 राशियों का भाग्य, आज भरपूर मिलेगी सफलता

एडीसीपी ने पीटीआई-भाषा को बताया, “ होटल और उसके कर्मचारी अभी तक इस घटना में संलिप्त नहीं पाए गए हैं। आरोपी पहले भी होटल में रुक चुके थे और पुलिस हाल के दिनों में वहां रुके लोगों से संपर्क कर रही है ताकि पुष्टि की जा सके कि क्या किसी और के पास भी पैसों के लिए कॉल आई है या नहीं।”

यह भी पढ़ें :  गैंगस्टर अमन साव के 81 ठिकानों पर ATS ने मारा छापा, जब्त किए दस्तावेज

इस बीच, ‘ओयो’ की ओर से इस प्रकरण पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है, लेकिन कंपनी से जुड़े लोगों ने कहा कि वे मामले की आंतरिक जांच कर रहे हैं। एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘ओयो कोई होटल या गेस्ट हाउस संचालित नहीं करता है। यह केवल अपने मंच पर सत्यापित परिसंपत्तियों को सूचीबद्ध करता है और उन्हें आईटी-आधारित सहायता प्रदान करता है।’

 

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers