स्कूल जा रही छात्रा से अश्लील हरकत, दुष्कर्म का प्रयास, लोगों ने ऑटो में बांधकर पीटा

Obscene act and rape attempt by schoolgirl : स्कूल जा रही छात्रा से अश्लील हरकत, दुष्कर्म का प्रयास, लोगों ने ऑटो में बांधकर पीटा....

Edited By: , May 22, 2022 / 07:22 AM IST

Attempt to rape a schoolgirl : पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक स्कूल जा रही छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। आस-पास के लोगों ने बताया कि युवक बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को ऑटो से बांधकर जमकर पीटा और फिर पुलिस को सौंप दिया।

Read More : ट्रूकॉलर जैसी कंपनियों को बड़ा झटका, सरकार की तरफ से हो रही नए फीचर की व्यवस्था

सुरक्षित पहुंचाने के बहाने किया अश्लील हरकत

Attempt to rape a schoolgirl : दरअसल, पटना के दादरमंडी मोहल्ले में शनिवार की सुबह छात्रा स्कूल जा रही थी। इस दौरान गली के मोड़ पर वह कुत्तों को देखकर डर गई। वहां वह युवक खड़ा था। उसने बच्ची को दूसरी गली से सुरक्षित निकालने का विश्वास दिलाया। कुछ दूर जाने के बाद युवक बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। और दुष्कर्म का प्रयास किया। युवक के इस बर्ताव को देखकर बच्ची चिल्लाते हुए भागने लगी।

ऑटो से बांधकर पीटा

Attempt to rape a schoolgirl : इसके बाद बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए। लोगों ने युवक को पकड़ कर जमकर उसकी पिटाई कर दी। लोगों ने युवक को एक ऑटो से बांध कर जमकर पीटा। इस मामले की जानकारी मिलने पर आलमगंज थाने की पुलिस पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Read More: अब महंगाई पर लगेगा लगाम! पेट्रोल-डीजल के बाद इन चीजों की घटेंगी कीमतें, जानें क्या हो सकता है सस्ता?