Obscene video of former union minister went viral, clarified and said - this is the act of opponents

पूर्व केंद्रीय मंत्री का कथित अश्लील वीडियो वायरल,  सफाई देकर कहा-ये विरोधियों की हरकत 

Obscene video of former union minister went viral, clarified and said - this is the act of opponents

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 20, 2021/9:02 pm IST

नई दिल्लीः पूर्व केंद्रीय मंत्री डी वी सदानंद गौड़ा का एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस पर पूर्व केंद्रीय मंत्री गौड़ा ने अपनी सफाई दी है। पूर्व केंद्रीय मंत्री गौड़ा ने कहा कि उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से विरोधियों ने उनका वीडियो छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है गौड़ा ने कहा कि उन्होंने साइबर अपराध पुलिस से इस मामले की शिकायत की है।

READ MORE : गणेश प्रतिमाओं को फेंकते नजर आए निगमकर्मी, भाजपा ने वीडियो वायरल कर कहा- नहीं निभा सकते जिम्मेदारी, तो दावे क्यों?

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने वीडियो के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को जिम्मेदार ठहराते हुए ट्वीट किया, ‘‘….छेड़छाड़ कर बनाया गया मेरा वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है। मैं सूचित करना चाहता हूं कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मैं नहीं हूं, यह मेरी साफ सुथरी छवि को धूमिल करने के लिए मेरे विरोधियों द्वारा निहित हित के इरादे के साथ बनाया गया है।’’

READ MORE : मां की ये कैसी ममता, 1500 रुपए के लिए दुधमुंही बच्ची को बेचा, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने साइबर अपराध पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई है। मुझे भरोसा है कि जल्द दोषी को पकड़ लिया जाएगा।’’ उत्तरी बेंगलुरु से लोकसभा सदस्य गौड़ा ने उन लोगों को चेतावनी दी, जो इस वीडियो को आगे बढ़ा रहे हैं या डाउनलोड कर रहे हैं।

READ MORE : राखी सावंत महात्मा गांधी से महान बन जाती, अगर कम कपड़े पहनने से लोग बनते महान, यूपी विधानसभा अध्यक्ष का बयान

उन्होंने कहा कि अदालत से इस क्लिप पर रोक के लिए आदेश प्राप्त किया है और जो कोई भी इसका उल्लंघन करेगा, उसे कानून के तहत सजा मिलेगी। गौड़ा ने ऐसी सामग्री सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले का पता लगाने में लोगों से मदद की अपील की।

 

 
Flowers