Patri se utre malgadi ke dibbe

ओडिशा में एक और बड़ा हादसा, फिर पटरी से उतरे मालगाड़ी के कई डिब्बे

Patri se utre malgadi ke dibbe ओडिशा में एक और रेल हादसा, पटरी से उतरे निजी सीमेंट फैक्ट्री द्वारा संचालित मालगाड़ी के डिब्बे

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 12:01 PM IST, Published Date : June 5, 2023/11:44 am IST

Patri se utre malgadi ke dibbe: ओडिशा। ओडिशा के बारगढ़ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रहा है। बारगढ़ जिले के मेंधापाली के पास एक निजी सीमेंट फैक्ट्री द्वारा संचालित मालगाड़ी के कुछ डिब्बे फैक्ट्री परिसर के अंदर पटरी से उतर गए। इस मामले में रेलवे की कोई भूमिका नहीं है। इसकी जानकारी ईस्ट कोस्ट रेलवे द्वारा दी गई।

Patri se utre malgadi ke dibbe: ओडिशा में आज 5 जून को एक और रेल हादसा हुआ है। राज्य के बारगढ़ में मालगाड़ी के कई डिब्बों के पटरी से उतरने की खबर है। ये रेल हादसा बालासोर में हुई दर्दनाक ट्रेन दुर्घटना के तीन के बाद हुआ है।

Patri se utre malgadi ke dibbe: अब तक मिली जानकारी के मुताबिक ओडिशा के बारगढ़ जिले समरधरा के पास एसीसी रेलवे ट्रैक पर मालगाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई है। ट्रेन मेदापल्ली के पास डिरेल हुई है। ये मालगाड़ी जिले के डूंगरी चूना पत्थर खदान से बारगढ़ की तरफ जा रही थी।

इसलिए हुआ रेल हादसा
Patri se utre malgadi ke dibbe: कहा जा रहा है पहिए के फटने के चलते ट्रेन के 5 कंटेनर पलट गए। इस घटना में किसी के घायल होने की अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हादसा बारगढ़ मौजूद एसीसी सीमेंट फैक्ट्री में चूना पत्थर ले जाते समय हुआ।

ये भी पढ़ें- प्रदेश अध्यक्ष ने की अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता पर जांच की मांग, कहा- महोदय की भी जुड़े है तार, जानें पूरा मामला

ये भी पढ़ें- आज ही के दिन 1974 में हुई थी संपूर्ण क्रांति की घोषणा, जानें किसने इंदिरा के खिलाफ फूंका था बिगुल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers