Odisha Health Minister Nab Kishore Das died during treatment

बड़ी खबरः ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की इलाज के दौरान मौत, आज ही सुरक्षा में तैनात ASI ने मारी थी गोली

बड़ी खबरः ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की इलाज के दौरान मौतः Odisha's health minister died during treatment, ASI posted in security shot him today

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 08:17 PM IST, Published Date : January 29, 2023/8:13 pm IST

Odisha Health Minister Nab Kishore Das died  ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास की इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्हें रविवार को कार्यक्रम के दौरान एक पुलिसकर्मी ने ही गोली मार दी थी जिसके बाद राजधानी भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

Read More : बड़ी खबरः ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री की इलाज के दौरान मौत, आज ही सुरक्षा में तैनात ASI ने मारी थी गोली 

Odisha Health Minister Nab Kishore Das died बता दें कि मंत्री नब दास आज झारसुगुड़ा में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। मंत्री जब रास्ते में अपनी गाड़ी से बाहर निकले तभी ASI ने अपनी रिवॉल्वर से उन पर फायरिंग कर दी। ये पूरी घटना झारसुगुड़ा जिले के बृजराजनगर के पास हुई। आरोपी पुलिसकर्मी गोपाल दास गांधी चौक पुलिस चौकी पर तैनात था। उसे हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें नब दास के सीने से खून बहता हुआ दिख रहा है।

Read More : दो बेटियां होने पर पढ़ाई का खर्च उठाएगी सरकार, इस राज्य ने तैयार किया प्रस्ताव, जानें कैसे मिलेगा लाभ 

मामले की जांच सीआईडी-क्राइम ब्रांच ने अपने हाथ में ली

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास पर फायरिंग के मामले की जांच सीआईडी-क्राइम ब्रांच ने अपने हाथ में ले ली है। साइबर विशेषज्ञ, बैलिस्टिक विशेषज्ञ और अपराध शाखा के अधिकारियों सहित सात सदस्यीय विशेष जांच दल का गठन किया गया है। टीम का नेतृत्व डीएसपी रमेश च डोरा कर रहे हैं।