Viral Video : ओम बिरला के भाई ने कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, वायरल हुआ वीडियो | Hari Krishna Birla Viral Video

Viral Video : ओम बिरला के भाई ने कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान, वायरल हुआ वीडियो

Hari Krishna Birla Viral Video : ओम बिरला के भाई हरि कृष्ण बिरला ने कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल पर दिया आपत्तिजनक बयान दिया है।

Edited By :   Modified Date:  April 1, 2024 / 03:18 PM IST, Published Date : April 1, 2024/2:58 pm IST

जयपुर : Hari Krishna Birla Viral Video : राजस्थान में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इस चुनाव में कई सीटों बीजेपी के उम्मीदवारों के सामने टक्कर देने वाले प्रत्याशी मैदान में हैं। इस बार बीजेपी ने राजस्थान में मिशन 25 का लक्ष्य रखा है, लेकिन इसमें परेशानिया भी सामने आ रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि कई सीटों पर दिग्गज हाथ आजमा रहे हैं जबकि कुछ सीटों पर तो बीजेपी के बागी मैदान में उतरे हैं।

यह भी पढ़ें : Lok Sabha Chunav 2024 : कांग्रेस के घेरे में फंसी बीजेपी, राज्य सरकार से मांगा विकास का हिसाब, जानें पूरा मामला

वायरल हुआ वीडियो

Hari Krishna Birla Viral Video :  राजस्थान में गरमाई हुई सियासत के बीच लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के भाई हरि कृष्ण बिरला ने कांग्रेस नेता प्रहलाद गुंजल पर दिया आपत्तिजनक बयान दिया है। देखते ही देखते उनका ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं ओम बिरला के भाई के बयान के बाद से प्रदेश में सियासी पारा चढ़ा हुआ है। दरअसल, ओम बिरला के भाई ने प्रहलाद गुंजल के बारे में बयान देते हुए कहा कि, वो “ओम की चड्डी और पुराने कपड़े पहनकर….मेरी मोटरसाइकिल लेकर नेतागिरी करता था।” उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वहीं ओम बिरला के भाई के इस बयान पर राजनीति भी गरमाई हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers