Order issues to give 34 percent DA to government employees

मंहगाई भत्ते में बढ़ोत्तरी का ऐलान, अब कर्मचारियों को मिलेगा 34% डीए, आदेश जारी

मंहगाई भत्ते में बढ़ोत्तरी का ऐलान, अब कर्मचारियों को मिलेगा 34% डीए : Order issues to give 34 percent DA to government employees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 26, 2022/5:34 pm IST

रायपुरः Order issues to give 34 percent DA  छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर होल्डिंग कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने नियमित अधिकारी-कर्मचारियों के डीए में वृद्धि का निर्णय लिया है। इस संबंध में कंपनी ने आदेश जारी कर दिया है। अब इस विभाग के नियमित अधिकारियों और कर्मचारियों को 34 प्रतिशत डीए का लाभ मिलेगा। अधिकारियों और कर्मचारियों को बढ़े हुए महंगाई भत्ते का लाभ जनवरी 2022 से मिलेगा। वहीं कर्मचारियों को तीन महीने की एरियर राशि भी मिलेगी।

Read more :  शादी की पहली सालगिरह पर पत्नी का काटा डाला गला, रेलवे स्टेशन पर हुई वारदात से सहम उठे लोग 

Order issues to give 34 percent DA  जारी आदेश के मुताबिक पावर कंपनीज के ऐसे कर्मचारी, जो 01.04.2009 से प्रवृत्त वेतनमान के अनुसार वेतन प्राप्त कर रहे है, उनके महंगाई भत्ते की वर्तमान दर 196% से 203% किया गया है।

Read more :  ‘आजम सिर्फ मेरे हैं’..ऐसा कहकर दूसरी मंजिल से कूद गई प्रेमिका, टूट गई कमर, प्रेमी पहुंचा सलाखों के पीछे 

प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों का बढ़ा वेतन
छत्तीसगढ़ सरकार ने प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों के वेतन में बढ़ोत्तरी का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश और वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री मोहम्मद अकबर की पहल पर प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों का मासिक पारिश्रमिक 12 हजार 500 रूपए से बढ़ाकर 20 हजार रूपए मासिक कर दिया गया है।

Read more : बड़ा तोहफाः सरकार ने इन शिक्षकों का बढ़ाया वेतन, रसोइयों के मानदेय में भी हुई वृद्धि, यहां लिया गया फैसला