Order to close schools up to 8th class and employees to work from home

8 वीं तक के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश, कर्मचारियों को घर से काम करने की दी गई सलाह, इस वजह से लिया गया फैसला

8वीं तक के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश : Order to close schools up to 8th and employees to work from home due to heavy rainfall

Edited By: , September 22, 2022 / 11:25 PM IST

नई दिल्लीः Order to close schools दिल्ली-एनसीआर में सुबह से ही रुक-रुककर बारिश हो रही है। जिसके चलते दिल्ली-जयपुर हाईवे पर जलभराव हो गया है। यहां 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा है। शुक्रवार को भारी बारिश की आशंका के मद्देनजर जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने गौतमबुद्ध नगर के सभी बोर्ड के कक्षा 1 से 8 तक के स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है। मौसम विभाग के भारी बारिश के अलर्ट के मद्देनजर डीएम ने नोएडा में सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है।

Read more : सड़कों पर इस हाल में मिली आश्रम की ‘बबीता‘, देखते ही भड़के फैंस, कही ये बात 

Order to close schools वहीं आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद शुक्रवार 23 सितंबर को भी भारी बारिश के पूर्व अनुमान को देखते हुए गुरुग्राम जिला प्रशासन ने सभी कारपोरेट कार्यालयों और निजी संस्थानों के लिए एडवाइजरी जारी की है कि वे अपने यहां कार्यरत कर्मचारियों को शुक्रवार को घर से काम करने की अनुमति दें ताकि बारिश की वजह से लगने वाले ट्रैफिक जाम से बचा जा सके। साथ ही सड़क व ड्रेन बनाने वाली एजेंसियां उनकी मरम्मत और रखरखाव का कार्य आसानी से कर सकें। जिला में स्थित सभी निजी शिक्षण संस्थानों को भी सलाह दी गई है कि वे 23 सितंबर को जनहित में अपने स्कूल अथवा कॉलेज में अवकाश घोषित करें।

Read more : Flipkart Sale में उठाएं बंपर ऑफर, महज इतने रुपए में मिल रहा ये iPhone 

Read more : RUPEES VS DOLLAR: डॉलर के मुकाबले रिकॉर्ड निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, जानिए कितना गिरा भारतीय करेंसी