OTP became the reason for the death of the passenger,

ओटीपी बना पैसेंजर की मौत की वजह, गुस्से में आकर कैब ड्राइवर ने ले ली जान

OTP became the reason for the death of the passenger, the cab driver took his life in anger

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 6, 2022/11:52 am IST

(cab driver killed passanger )चेन्नई : इन दिनो पैसेंजर्स के साथ बुरा व्यवहार करना कैब ड्राइवर का रोज़ का काम हो गया है कभी अधिक पैसे मांगने की वजह से बहस हो जाती है तो कभी लेट पिकअप को लेकर, लेकिन बीते कुछ दिनों पहले एक अजीब मामला सामने आया है जहां एक ओला कैब ड्राइवर ने गस्सें में एक कर पैसिंजर की हत्या कर दी। मिली जानकरी के मुताबिक उमेंद्र नाम के व्यक्ति ने चेन्नई में ओला कैब बुक किया था। जिसके बाद ओटीपी को लेकर कैब ड्राइवर और सवारी में बहस हुई बहस इतनी लंबी हुई कि कैब ड्राइवर ने गुस्सें में आकर उमेंद्र की जान ले ली ।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

यह भी पढ़े:तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के 3500 एपिसोड हुए पूरे, खुशी को खास अंदाज में कलाकारो ने किया सेलिब्रेट

ओटीपी में कन्फ्यूजन कि वजह से हुआ विवाद

(cab driver killed passanger) ये पूरा मामला बीते रविवार का है जहां उमेंद्र नाम का युवक अपने पूरे परिवार के साथ अपने रिश्तेदार के घर चेन्नई गया हुआ था। जहां वो आपनी पत्नी और बच्चे के एक साथ मॉल में फिल्म देख के वापस आ रहे थे जिसके लिए उन्होंने कैब बुक किया कैब ड्राइवर को ओटीपी में कन्फ्यूजन होने की वजह से कैब ड्राइवर जिसका नाम राज है और उमेंद्र दोनो के बीच बहस हो गई जिसके बाद ड्राइवर ने उन्हे गाड़ी से उतरने को कहा लेकिन इसके बाद भी दोनो के बीच विवाद थमा नहीं और आपा खोकर कैब ड्राइवर ने वारदात को दिया अंजाम।

गुस्सें में आकर ड्राइवर ने किया हमला

कैब ड्राइवर ने उमेंद्र और उनकी पत्नी व बच्चे को कैब से उतरने के लिए कहा। ड्राइवर ने कहा कि पहले ओटीपी कन्फर्म कर लें। कैब से उतरने के दौरान उमेंद्र ने कैब का दरवाजा जोर से बंद कर दिया, जिसका ड्राइवर ने विरोध किया और फिर दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। मृत शख्स की पहचान 33 वर्षीय उमेंद्र के रूप में हुई है, जो कोयम्बटूर में एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करता था।

यह भी पढ़े:फैंस का इंतजार हुआ खत्म , इस दिन रिलीज़ होगी खुदा हाफिज 2

आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

(cab driver killed passanger) यह हादसा तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई है जहां है इस वारदात को अंजाम दिया गया पुलिस ने मामले की जानकारी  देते हुए बताया कि, ड्राइवर ने पहले उमेंद्र का मोबाइल फोन उसके सिर पर फेंक दिया और बाद में मुक्के से मारने लगा। कई बार मुक्के से मारे जाने पर उमेंद्र गिर गए। बाद में उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, कैब ड्राइवर के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामले दर्ज किए गए हैं और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 
Flowers