'हमे आपकी जरूरत नहीं', पैगंबर विवाद मामले में ओवैसी ने अलकायदा को दी नसीहत |

‘हमे आपकी जरूरत नहीं’, पैगंबर विवाद मामले में ओवैसी ने अलकायदा को दी नसीहत

Owaisi gives advice to Al Qaeda : पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी का मामला पिछले कुछ दिनों से सुर्खिेंयों पर है। आतंकी संगठन अलकायदा का बयान आया था, अब आतंकी संगठन को असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब दिया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 9, 2022/4:18 pm IST

Owaisi gives advice to Al Qaeda: नई दिल्ली, 09 जून 2022। पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) मामले में भारत को धमकी देने वाले आतंकी संगठन अलकायदा पर असदुद्दीन ओवैसी (asaduddin owaisi) ने पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा है कि पैगंबर मोहम्मद के नाम की रक्षा करने के लिए मुसलमानों को अल-कायदा जैसे आतंकवादियों की जरूरत नहीं है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: मोबाइल का ‘डेथ’ गेम ! मौत बेचते मोबाइल गेम ! डिसऑर्डर बन चुका है ऑनलाइन गेमिंग

Owaisi gives advice to Al Qaeda: बता दें कि बीजेपी नेताओं द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के बाद से विवाद शुरू है, मुस्लिम देशों ने भी इसका विरोध किया था, विवाद बढ़ने के बाद ही बीजेपी ने अपनी नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर कार्रवाई करते हुए पार्टी से हटा दिया था।

इस बीच अलकायदा का भी बयान आया था, इसमें कहा गया था कि आतंकी संगठन दिल्ली-मुंबई-यूपी और गुजरात में आत्मघाती हमले करेंगे। हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे। हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहेंगे। हम उन लोगों को मार देंगे जो पैगंबर मोहम्मद का अपमान करते हैं। हम अपने और अपने बच्चों के शरीर में विस्फोटक बांधेंगे ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके। पैगंबर मुहम्मद के अपराधियों को हम माफ नहीं करेंगे। दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में भगवाधारियों का अंत करेंगे, वह न अपने घर में छुप पाएंगे और न ही सुरक्षाबल उन्हें बचा पाएंगे।

read more: Qutub Minar Controversy : कुतुब मीनार परिसर में पूजा करने की अपील पर कोर्ट ने टाला फैसला | जानिए वजह

ओवैसी ने अलकायदा की लगाई क्लास

AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर लिखा है कि हमारे पैगंबर मोहम्मद का नाम पहले से ऊंचा है, हमें उसकी रक्षा के लिए अल-कायदा जैसे आतंकवादियों की जरूरत नहीं है। अल्लाह हमारे देश को उनसे बचाए जो हिंसा करते हैं और इस्लाम का नाम बदनाम करते हैं।

ये भी पढ़ें : देश प्रदेश की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers