Owner Ramesh Chauhan's statement regarding selling 'Bisleri'

‘बिसलेरी’ बेचने को लेकर मालिक रमेश चौहान का बयान आया सामने, जानें क्या कहा

'बिसलेरी' बेचने को लेकर मालिक रमेश चौहान का बयान आया सामने: Owner Ramesh Chauhan's statement regarding selling 'Bisleri'

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 08:57 PM IST, Published Date : March 20, 2023/8:57 pm IST

Owner Ramesh Chauhan’s statement regarding selling ‘Bisleri’ : नई दिल्ली। जाने-माने उद्योगपति रमेश चौहान ने सोमवार को कहा कि उनकी बोतलबंद पानी कारोबार बिसलेरी इंटरनेशनल को बेचने की कोई योजना नहीं है और वह इसको लेकर किसी से भी कोई बात नहीं कर रहे हैं। टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लि. के साथ सौदे को लेकर बातचीत समाप्त होने के तीन दिन बाद उन्होंने यह बात कही।

read more : बृजनगर नवदंपति हत्याकांड : असलम के चार परिजनों के नार्को टेस्ट के लिए पुलिस ने लगाया आवेदन, कल होगी सुनवाई 

Owner Ramesh Chauhan’s statement regarding selling ‘Bisleri’ : चौहान टाटा समूह की दैनिक उपयोग का सामान बनाने वाली कंपनी टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लि. (टीसीपीएल) के साथ चार महीने से बातचीत कर रहे थे। लेकिन सौदा आगे नहीं बढ़ पाया। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी बिसलेरी बेचने की कोई योजना है, चौहान ने कहा, ‘हमारी ऐसा कोई योजना नहीं है।

read more : BJP के नए प्रदेश कार्यालय का काम जोरों पर, 26 मार्च को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे भूमिपूजन 

Owner Ramesh Chauhan’s statement regarding selling ‘Bisleri’ : हालांकि, जब उनसे उनकी बेटी जयंती चौहान के कंपनी की अगुवाई के लिये तैयार रहने के बारे में मीडिया रिपोर्ट के बारे में पूछा गया, 82 साल के उद्योगपति ने कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर दिया। इससे पहले, पिछले साल नवंबर में चौहान ने कहा था कि वह बिसलेरी कारोबार बेचने के लिये टीसीपीएल समेत कई कंपनियों के साथ बातचीत कर रहे हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers