Oyo used to make MMS of couples by putting cameras

प्रेमी जोड़ों के बनाते थे MMS, OYO बुककर लगाते थे कैमरे, फिर करते थे ऐसी डिमांड

प्रेमी जोड़ों के बनाते थे MMS, OYO बुककर लगाते थे कैमरे, फिर करते थे ऐसी डिमांड! Oyo used to make MMS of couples by putting cameras

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : October 22, 2022/7:18 pm IST

नईदिल्ली। Oyo used to make MMS of couples किसी भी शहर में रुकने के लिए लोगों की पहली पसंद होती है ओयो होटल। लेकिन क्या हो जब ओयो में ही शर्मनाक करतूत हो। ऐसा ही एक मामला नोएडा से सामने आया है। जहां होटल कैमरा लगाकर कपल को ब्लैकमेल करते थे। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये सभी एक ही गैंग का है और होटल में कैमरा लगाकर कपल का वीडियो बनाया। जिसके बाद ये लोग ब्लैकमेल का खेल खेलते थे।

Read More: 22 October Live Update : 200 करोड़ के ठगी मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, बढ़ी अंतरिम जमानत

Oyo used to make MMS of couples 3 थाना क्षेत्र के पुलिस ने 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस उनके पास से 11 लैपटॉप, 7 सीपीयू, 21 मोबाइल, विभिन्न बैंकों के 22 एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, एक आधार कार्ड, 14 फर्जी आई फार्मा और भारी मात्रा में फर्जी दस्तावेज, आई कार्ड, सिम कार्ड बरामद किए गए।

Read More: Paytm Gold: मात्र 1 रुपये में घर बैठे खरीदिए 24 कैरेट का सोना, यहां जानें प्रोसेस

मामला नोएडा के फेस 3 थाना क्षेत्र के एक होटल का है। जहां एक कपल का वीडियो बनाया था और ब्लैकमेल करते थे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उनसे डेढ़ लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की। जांच में जब पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले दो लोगों से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि वह ओयो होटल में जाकर कमरा बुक करते थे और स्पाई कैमरा लगा देते थे।

Read More: फिर कोरोना की चपेट में आया यह देश! चौकाने वाली रिपोर्ट आई सामने

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस मामले में नोएडा सेंट्रल जोन के एडीसीपी साद मियां खान ने बताया कि एक युवती और उसके प्रेमी ने अश्लील वीडियो द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की शिकायत की है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक