Pakistan extended Anju's visa limit

पाकिस्तान ने बढ़ाई अंजू के वीजा की मियाद, क्या अब भी हैं वापस भारत आने की उम्मीदें?

Pakistan extended Anju's visa limit: पाकिस्तान ने 34 वर्षीय उस भारतीय महिला का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है।

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 09:23 PM IST, Published Date : August 8, 2023/7:26 pm IST

Pakistan extended Anju’s visa limit : पेशावर। पाकिस्तान ने 34 वर्षीय उस भारतीय महिला का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया है। जो अपने फेसबुक दोस्त से शादी करने के लिए खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के एक सुदूर गांव में गई थी। उसके पाकिस्तानी पति ने मंगलवार को यह जानकारी दी। दो बच्चों की मां अंजू ने विवाह से पहले इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया था। अंजू ने इस्लाम अपनाने के बाद अपना नया नाम फातिमा रखा है। अंजू ने 25 जुलाई को प्रांत के अपर दीर जिले में रहने वाले अपने 29 वर्षीय मित्र नसरुल्ला से शादी कर ली थी। दोनों 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने थे।

read more : ये है दुनिया का सबसे अमीर भिखारी, 7 करोड़ रुपए से ज्यादा है संपत्ति, हर महीने कमाता है इतने रुपए 

अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया गया

Pakistan extended Anju’s visa limit : मंगलवार को नसरुल्लाह ने कहा कि अंजू का वीजा, जो पहले 2 महीने के लिए बढ़ाया गया था, अब उनकी शादी के बाद एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है। उसके एक महीने की अवधि वाला मूल वीजा 20 अगस्त को समाप्त होने वाला था। नसरुल्लाह ने कहा आंतरिक मंत्रालय को संबंधित दस्तावेज उपलब्ध कराने के बाद मेरी पत्नी अंजू का वीजा एक साल के लिए बढ़ा दिया गया है।

read more : राज्य में आयोजित होगा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा लघु फिल्म महोत्सव, आप भी लें हिस्सा, बढ़ाई की पंजीकरण की तारीख 

पिछले महीने, एक रियल एस्टेट कंपनी ने जोड़े को खैबर पख्तूनख्वा में एक भूखंड उपहार में देने के साथ ही उन्हें एक चेक भी दिया था। उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में पैदा हुई और राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाली अंजू वाघा-अटारी सीमा के माध्यम से भारत से कानूनी रूप से पाकिस्तान गई थी। उसे 30 दिन का वीजा दिया गया, जो केवल अपर दीर के लिए वैध था। अंजू की पहली शादी राजस्थान के रहने वाले अरविंद से हुई थी। दोनों की एक 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें