Patient Fall in Love with Lady Junior Doctor

रोजाना अपने इस अंग की जांच करवाने महिला जूनियर डॉक्टर के पास पहुंच जाता था तौहीद, इश्क में पार की सभी हदें

युवक को अस्पताल की जूनियर डॉक्टर से प्यार हो गया, इसके बाद युवक ने ! Patient Fall in Love with Lady Junior Doctor

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : November 21, 2022/1:00 pm IST

कानपुर: Fall in Love with Lady Doctor  प्रदेश से प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक युवक को अस्पताल की जूनियर डॉक्टर से प्यार हो गया। इसके बाद युवक ने जो हरकत की उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वहीं, मामले का खुलासा होने के बाद युवक को अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Read More: 25 नवंबर से होगा एबीवीपी का 68वां राष्ट्रीय अधिवेशन, इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

Fall in Love with Lady Doctor  मिली जानकारी के अनुसार कानपुर के जाजमऊ का रहने वाला तौहीद पंद्रह दिन पहले बीमार पड़ा था तो वह हैलट की ओपीडी में पर्चा बनवा कर इलाज के लिए पहुंचा। उस दौरान ओपीडी में मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर मरीजों को देख रही थी। जूनियर डॉक्टर ने इसका भी ट्रीटमेंट किया।

Read More: भानुप्रतापपुर उपचुनाव : कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी से की भाजपा प्रत्याशी की शिकायत, की उम्मीदवारी निरस्त करने की मांग

जूनियर डॉक्टर ने उसके इलाज की दवा तो लिख दी, लेकिन इस दौरान तौहीद को जूनियर डॉक्टर से इश्क हो गया। फिर हर दूसरे दूसरे दिन वह इलाज के बहाने अस्पताल आने लगा। कई बार तो उसने अलग-अलग नामों से ओपीडी का पर्चा बनवाया। फिर जब ओपीडी में जूनियर डॉक्टर की ड्यूटी नहीं लगी तो वह बाकी डॉक्टरों से उसके बारे में पूछने लगा।

Read More: पकड़ा गया शराबी बंदर! आते-जाते लोगों पर करता था हमला, वन विभाग ने बिछाया जाल और फंस गया बेवड़ा बंदर 

इस बात की जानकारी जब जूनियर डॉक्टर को हुई तो उसने सीनियर डॉक्टर से इसकी शिकायत कर दी। शनिवार को फिर ओपीडी का पर्चा बनवा कर तौहीद जब ओपीडी रूम पहुंचा तो स्टाफ पहले से सतर्क था। मामले की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी तौहीद ने ने कहा कि मैं तो दवा लेने गया था। एक दो बार ही पर्चा बनवाया था, लेकिन अब वहां कभी नहीं जाऊंगा।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक