राजस्थान की जनता गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार: अरूण सिंह |

राजस्थान की जनता गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार: अरूण सिंह

राजस्थान की जनता गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार: अरूण सिंह

: , August 7, 2021 / 05:54 PM IST

जयपुर, सात अगस्त (भाषा) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने शनिवार को राज्य की अशोक गहलोत सरकार की कथित जनविरोधी नीतियों और कार्यशैली पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य की जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने को तैयार है।

सिंह ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, ‘आज राज्य की जनता ठगी सी महसूस कर रही है, समय का इंतजार कर रही है। भाजपा के कार्यकर्ता जनगजागरण कर रहे हैं। जनता इस सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।’

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को जनता की कोई चिंता नहीं है और मुख्यमंत्री गहलोत घर से निकलते ही नहीं हैं। वहीं राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार व पुनर्गठन में हो रही देरी के मामले में सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार मंत्रिमंडल में बदलाव करने को लेकर देर करके अपने आप को बचाने की संजीवनी लेने की कोशिश कर रही है।

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस सरकार में आपसी झगड़ों का खामियाजा राज्य की जनता को उठाना पड़ रहा है। इस झगडे को सुलझाने के लिए कभी कर्नाटक से डीके शिवकुमार आ रहे हैं तो कभी हरियाणा से कुमारी शैलजा आती हैं। उन्होंने कहा कि गहलोत-पायलट में अब मतभेद नहीं बल्कि मनभेद हो चुका है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान भाजपा का समस्त कार्यकर्ता जनता के साथ मजबूती से खड़ा है, हमारा संघर्ष और ज्यादा होगा जो कांग्रेस सरकार को उखाड़ने का काम करेगी, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी, बेरोजगारी, लम्बित भर्तियां, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था जैसे मुद्दों को लेकर आगामी दिनों में भाजपा प्रदेश में बड़े जन आंदोलन की तैयारी कर रही है।

उन्होंने आरोप लगाया,’ गहलोत सरकार ने लूट मचा रखी है, बजरी माफिया से लेकर हर स्तर पर माफिया सक्रिय हैं। सबको लूटने की छूट दे रखी है, जितना लूट सके लूट लो। आपसी फूट में यह सरकार चल रही है।

सिंह ने कहा कि गहलोत कोई न कोई बहाना बनाकर मंत्रिमंडल फेरबदल को टाल रहे हैं।

भाषा पृथ्वी रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

#HarGharTiranga