People will beat opposition leaders with sticks : Nusrat Jahan

विपक्षी नेताओं की डंडो से पिटाई करेंगे लोग, TMC सांसद नुसरत जहां के बयान से खड़ा हुआ सियासी बवाल

Nusrat Jahan statement : पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां के विवादित बयान के बाद सियासी बवाल खड़ा हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : May 22, 2023/10:21 pm IST

कोलकाता : Nusrat Jahan statement : पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां के विवादित बयान के बाद सियासी बवाल खड़ा हो गया है। नुसरत ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं की पंचायत चुनावों में बांस के डंडों से पिटाई की जाएगी। नुसरत ने यह बयान अपने संसदीय क्षेत्र में एक जनसभा में दिया। उनके इस बयान पर राजनीतिक दलों ने पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें : IPL क्रिकेट में सट्टा लगाने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, बैंक खातों से बड़ी राशि के लेनदेन का हुआ खुलासा 

नुसरत जहां ने बीजेपी-कांग्रेस पर साधा निशाना

Nusrat Jahan statement : दरअसल बशीरहाट में सीएम ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की सांसद नुसरत जहां ने विपक्षी बीजेपी-कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बयान में कहा, ‘देखिए वे आज क्या साजिश रच रहे हैं। उन्होंने कई चीजें लोगों के खिलाफ करने की कोशिश की। लोगों को डराने-धमकाने की कोशिश की। धर्म के साथ खिलवाड़ किया। लेकिन काम कुछ नहीं किया। साल 2021 में उन्होंने 200 पार का नारा दिया था। लेकिन वह नाकामयाब रहे और नैया डूब गए। अब वह और बड़ी साजिश की योजना बना रहे हैं। उन्होंने बंगाल की जनता का पैसा रोक दिया है।’

यह भी पढ़ें : अपने-अपने ‘गौठान’..अभियान Vs अभियान, गौठान से स्वान तक गदर जारी है 

मता बनर्जी को रोकने की साजिश रच रहे

Nusrat Jahan statement : नुसरत ने कहा, ‘ये लोग सीएम ममता बनर्जी को रोकने की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने 100 दिनों की गारंटी कार्य योजना के लिए पैसा रोक दिया है। उनकी तरफ से कुछ भी बंगाल के लिए नहीं आता। फिर उनको क्यों लगता है कि बंगाल की जनता उनको वोट देगी। उनके लिए आपने किया ही क्या है। आपको एक भी वोट नहीं मिलेगा। पंचायत चुनाव में यहां जो भी वोट मांगने आएगा, चाहे वो कांग्रेस से हो या बीजेपी से, उसकी बशीरहाट के लोग बांस के डंडों से पिटाई करेंगे।’

यह भी पढ़ें : पेट्रोल पंपों पर नकद बिक्री बढ़ी, ग्राहक दे रहे हैं 2,000 रुपये के नोट… 

Nusrat Jahan statement : दरअसल बशीरहाट में जिस जनसभा को नुसरत जहां संबोधित कर रही थीं, वह ममता बनर्जी के भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के कार्यक्रम की तैयारी के लिए आयोजित की जा रही थी। आने वाले कुछ दिनों में उनका कार्यक्रम होगा। लेकिन नुसरत जहां के बयान के बाद राज्य की राजनीति में खलबली मच गई है। कांग्रेस और बीजेपी दोनों टीएमसी सांसद पर हमलावर हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें