Perfume trader in radar.. Now note counting machine reached the house of this big perfume trader

रडार में इत्र कारोबारी.. अब इस बड़े इत्र कारोबारी के घर पहुंची नोट गिनने की मशीन

Perfume trader in radar.. Now note counting machine reached the house of this big perfume trader

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 1, 2022/3:54 pm IST

कन्नौज, यूपी। कन्नौज में एक अन्य इत्र कारोबारी के घर से खजाना मिल सकता है। कन्नौज में इत्र कारोबारी मोहम्मद याकूब मलिक के घर पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी कर रही है और फिलहाल 4 सदस्य के साथ टीम कैश गिनने की मशीन लेकर मलिक मियां के आवास पर पहुंची है। यहां बताना जरूरी है कि मलिक मियां का देहांत तीन साल पहले हो गया है और अब उनका सारा कारोबार बेटा मोहम्मद याकूब मलिक संभालते हैं।

पढ़ें- 9 महिला नक्सली सहित 44 माओवादियों ने किया सरेंडर, साल के पहले दिन बड़ी कामयाबी

इधर, आयकर विभाग की टीम ने 2 गाड़ियों से मोहम्मद याकूब मलिक के भाई मोहसिन के घर लखनऊ भी पहुंची थी। इत्र व्यापारी मोहमद याकूब मलिक के भाई मोहसिन के घर पर पहुंची इनकम टैक्स की टीम को देख आस-पास हड़कंप मच गया। इनकम टैक्स की टीमों ने इत्र कारोबारी मोहम्मद याकूब मलिक के छोटे भाई मोहम्मद मोहसिन मलिक के घर पर छापेमारी की। मोहसिन मलिक लखनऊ के हजरतगंज प्राग नारायण रोड पर रहते हैं।

पढ़ें- पूर्व विधायक मनोज चौधरी पत्नी सहित इस पार्टी की ले ली सदस्यता

कन्नौज में आयकर विभाग की टीम को कैश गिनने की मशीन मोहम्मद याकूब के घर पर ले जाते हुए देखा गया है। माना जा रहा है कि याकूब के घर से आयकर विभाग ने पैसों की बरामदगी की है। फिलहाल नोटों की गिनती पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर याकूब के घर से आयकर विभाग को कितना खजाना हाथ लगता है।

पढ़ें- आज से ऑनलाइन खाना मंगाना महंगा, जूते-चप्पलों पर देना होगा 12% जीएसटी

फिलहाल, याकूब के घर नोट गिनने की अभी एक ही मशीन गई है। एचडीएफसी बैंक से मलिक मियां के आवास पर नोट गिनने की मशीन पहुंचाई गई है। अब देखने वाली बात होगी कि मोहम्मद याकूब के घर से आयकर विभाग को क्या-क्या मिलता है।

पढ़ें- रेल यात्रियों को सौगात.. अब चलती ट्रेन में दर्ज होगी E-FIR.. इन शहरों के लिए वेबसाइट लॉन्च

बता दें कि याकूब मलिक के छोटे भाई हैं मोहम्मद मोहसिन। मलिक इत्र का मुख्य कारोबार मोहम्मद मलिक के दोनों बेटे देखते हैं। बड़ा बेटा मुंबई में कारोबार देखता है और छोटा बेटा फैजान कन्नौज में इत्र के कारोबार की देखभाल करता है। फैजान के ससुराली भी कानपुर में इत्र के कारोबार से जुड़े बताए जा रहे हैं।