PHD student sexually assaulted children

बच्चों को हवस का शिकार बनाने वाला PHD का छात्र गिरफ्तार, शोषण की तस्वीरें और वीडियो भी बरामद

sexually assaulted children : केंद्रीय अन्वेषण एजेंसी (CBI) ने बच्चों से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में तमिलनाडु के तंजावुर से एक 35

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 06:47 PM IST, Published Date : March 18, 2023/6:45 pm IST

नई दिल्ली : sexually assaulted children : केंद्रीय अन्वेषण एजेंसी (CBI) ने बच्चों से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में तमिलनाडु के तंजावुर से एक 35 वर्षीय पीएचडी छात्र को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि एजेंसी ने कथित रूप से इलेक्ट्रॉनिक तौर पर बाल यौन शोषण सामग्री तैयार करने और प्रसारित करने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें : कब मनाई जाएगी राम नवमी? जानें इसके पीछे का महत्व, इस दिन ऐसा करने से घर आती सुख समृद्धि 

CBI को मिले थे बाल यौन शोषण के वीडियो

sexually assaulted children :  उन्होंने कहा कि CBI को इंटरपोल डेटाबेस से बाल यौन शोषण की तस्वीरें और वीडियो मिले थे। डिजिटल फोरेंसिक उपकरणों का उपयोग करके विश्लेषण करने पर पता चला कि यह घटना तंजावुर जिले की है। अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी ने आरोपी के कई परिसर में तलाशी ली, जिसमें आपत्तिजनक इलेक्ट्रॉनिक गैजेट बरामद हुए। आरोपी पर आरोप था कि वह पिछले चार साल से एक बच्चे का यौन शोषण कर रहा था, जिसके नग्न वीडियो और तस्वीरें उसके गूगल अकाउंट पर अपलोड की गई थीं।

यह भी पढ़ें : गर्भवती महिला सिपाही की थाने में हुई गोद भराई की रस्म, नहीं मिल पा रही थी छुट्टी

आरोपी ने दो नाबालिगों को बनाया था शिकार

sexually assaulted children :  यह आरोप लगाया गया था कि आरोपी ने दो नाबालिगों (एक लड़का और एक लड़की) को यौन कार्य के लिए मजबूर किया था। अधिकारियों ने आरोप लगाया कि इसके बाद आरोपी ने उनकी तस्वीरें खींचने के साथ वीडियो बना लिया और इन्हें इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी देकर उन्हें और लड़कियों को लाने के लिए मजबूर किया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें