plane entered the no fly zone Huge lapse in security of US President Biden

अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन की सुरक्षा में भारी चूक, नो फ्लाई जोन में घुसा विमान, फिर तुरंत उठाया ये कदम

US President joe Biden : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आ रही है। हालंकि बड़ा हादसा होने से बच गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : June 5, 2022/8:54 am IST

US President joe Biden : अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आ रही है। राहत की बात ये है बड़ा हादसा होने से बच गया। रेहोबोथ बीच इलाके में नो फ्लाई जोन में अचानक एक विमान घुस गया, जिसे देखते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं और बाइडेन और उनकी पत्नी को तुरंत सेफ हाउस में भेजा गया।

read more: पंचायत और निकाय चुनाव को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस, अधिकारियों को दिए गए ‘स्थानीय निकायों के निर्वाचन नियम’ पढ़ने के निर्देश

व्हाइट हाउस ने कहा कि बाइडेन या उनके परिवार को कोई खतरा नहीं है और ये एहतियाती कदम उठाया गया था। बाइडेन और उनकी पत्नी जिल अपने रेहोबोथ बीच होम लौट आए हैं। सीक्रेट सर्विस ने एक बयान में कहा कि गलती से नो फ्लाई जोन में ये विमान प्रवेश कर गया था। उसे तुरंत बाहर कर दिया गया। एजेंसी ने कहा कि अब वह उस पायलट से पूछताछ कर रही है।

read more: हरियाणा के विधायकों को छत्तीसगढ़ लाने पर छिड़ी बहस, भाजपा ने पूछा- विधायकों की नजरबंदी को क्यों बताया जा रहा प्रशिक्षण शिविर?

व्हाइट हाउस और सीक्रेट सर्विस ने कहा कि एक छोटा निजी हवाई जहाज शनिवार को राष्ट्रपति जो बाइडेन के डेलावेयर के वेकेशन होम के पास गलती से नो फ्लाई जोन में घुस आया था, जिसके बाद राष्ट्रपति और उनकी पत्नी को वहां से निकाला गया और कुछ समय के लिए एक सुरक्षित जगह पर भेजा गया।