PM मोदी ने बुलाई मंत्रिमंडल की बैठक, 29 दिसंबर को कोरोना संक्रमण रोकने हो सकता है बड़ा फैसला | PM Modi convenes cabinet meeting, a big decision may be taken to stop corona infection on 29th December

PM मोदी ने बुलाई मंत्रिमंडल की बैठक, 29 दिसंबर को कोरोना संक्रमण रोकने हो सकता है बड़ा फैसला

कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 दिसंबर को मंत्रिपरिषद की बैठक बुला दी है। ये बैठक किस मुद्दे पर होगी इसको लेकर अभी पीएमओ की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी कोरोना संक्रमण को रोकने के उपायों पर चर्चा कर सकते हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : December 24, 2021/6:30 pm IST

PM Modi convenes cabinet meeting

नईदिल्ली। कोरोना के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 दिसंबर को मंत्रिपरिषद की बैठक बुला दी है। ये बैठक किस मुद्दे पर होगी इसको लेकर अभी पीएमओ की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी कोरोना संक्रमण को रोकने के उपायों पर चर्चा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: निगम मंडल में नियुक्तियां: इमरती देवी लघु उद्योग निगम की चेयरमैन, रघुराज कंसाना होंगे पिछड़ा वर्ग आयोग वित्त निगम के अध्यक्ष..देखें सूची

यह बैठक बुधवार को शाम 4 बजे होगी जिसमें लगभग सभी मंत्रियों के मौजूद रहने की संभावना है। ऐसा माना जा रहा है कि बैठक में अगले साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा हो सकती है। इसी बीच पीएम मोदी शनिवार, 25 दिसंबर को गुजरात के कच्छ में गुरुद्वारा लखपत साहिब में गुरु नानक देव जी के गुरुपर्व समारोह को वर्चुअली संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें: महिला जिला पंचायत सदस्य ने IAS को दिखाई सैंडिल, अधिकारियों ने लामबंद होकर SP को सौंपा ज्ञापन

इससे पहले आज पीएम नरेंद्र मोदी ने 23 दिसंबर को एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की जिसमें कोविड-19 की स्थिति और ओमिक्रॉन जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई। बैठक में कोविड-19 की स्थिति और ओमिक्रॉन, चिंताजनक नए वेरिएंट (वीओसी), कोविड-19 की रोकथाम और प्रबंधन के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य प्रतिक्रिया उपायों, दवाओं की उपलब्धता सहित स्वास्थ्य बुनियादी ढांचे को मजबूत किए जाने सहित ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसेन्ट्रेटर्स, वेंटिलेटर, पीएसए संयंत्र, आईसीयू/ऑक्सीजन समर्थित बेड, मानव संसाधन, आईटी हस्तक्षेप और टीकाकरण की स्थिति की समीक्षा की गई।

 
Flowers