PM Modi gave advice to BJP leaders

पीएम मोदी ने बीजेपी नेताओं को दी नसीहत, कहा फिल्मों पर बेवजह बयानबाजी से…

PM Modi gave advice to BJP leaders, said that unnecessary rhetoric on films... : फिल्मों को लेकर पीएम मोदी ने नेताओं को लगाई जमकर फटकार

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2023 / 05:51 PM IST, Published Date : January 18, 2023/5:51 pm IST

PM Modi gave advice to BJP leaders: दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्मों को लेकर लगातरा नेताओं के आ रहे बयानों को देखते हुए Bjp नेताओं को बेवजह बयानबाजी नहीं करने की नसीहत दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 16-17 जनवरी को दिल्ली में आयोजित हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री ने ये बातें कही। बता दें कि बीते कुछ महीनों से फिल्मों को लेकर आ रही टिप्पणी को देखते हुए पीएम मोदी द्वारा नेताओं को यह सलाह दी गई है।

यह भी पढ़े : मॉडर्ना का प्रयोगात्मक कैंसर टीका मेलानोमा का इलाज करता है, रोकथाम नहीं

पीएम मोदी ने नेताओं को दी ऐसे बयानों से बचने की हिदायत

PM Modi gave advice to BJP leaders: पीएम मोदी ने मंगलवार को बैठक में कहा कि, “एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं, उनके बयान टीवी पर चलते रहते हैं। उन्हें लगता है वे नेता बन रहे हैं, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उन्हें फोन किया, लेकिन वे मानते नहीं हैं। क्या जरूरत है हर फिल्म पर बयान देने की.” हालांकि पीएम मोदी ने इस दौरान किसी फिल्म का नाम नहीं लिया है। न ही किसी नेता का नाम लिया।

यह भी पढ़े : सालासर टेक्नो इंजीनियरिंग को नेपाल सरकार से 143 करोड़ रुपये का ठेका मिला

कोई फिल्मों को लेकर कोई बड़े नेताओं ने दिए थे बयान

PM Modi gave advice to BJP leaders; वही पीएम के इस बयान को फिल्म पठान पर की जा रही बयानबाजी से जोड़कर देखा जा रहा है। दरअसल, हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और बीजेपी की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने फिल्म एक्टर शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ को लेकर कई बड़े बयान दिए थे। यहाँ तक कि मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाया जाए वरना फिल्म को मध्य प्रदेश में प्रदर्शन की इजाजत नहीं दी जाएगी। जिसको देखते हुए ये कयास लगाया जा रहा है, कहीं पीएम मोदी की ये बात किसी की तरफ इशारा तो नहीं।

यह भी पढ़े : कुछ ही महीनों में वापसी करेंगे ऋषभ पंत? Health को लेकर सामने आया बड़ा UPDATE.. ये चल रहा हैं प्लान.

क्या बोले एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

PM Modi gave advice to BJP leaders: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम मोदी की नसीहत को लेकर कहा, ‘उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया. उनका (पीएम मोदी) का हर वाक्य, हर शब्द हमारे लिए शिरोधार्य है और इसलिए सारे कार्यकर्ता वहां से प्रेरणा लेकर आए हैं. हमारे जो आचरण और व्यवहार हमेशा उनके मार्गदर्शन और उनकी ऊर्जा और मार्गदर्शन से भरते हैं और आगे भी भरते रहेंगे ।

 
Flowers