Today News Live Update 08 April 2024
LIVE NOW

Today News Live Update 08 April 2024: PM मोदी ने राजनीति की परिभाषा बदल दी है: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा

Today News Live Update 08 April 2024: PM मोदी ने राजनीति की परिभाषा बदल दी है: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा

Edited By :   Modified Date:  April 8, 2024 / 07:21 PM IST, Published Date : April 8, 2024/8:17 am IST

Today News Live Update 08 April 2024:  हनुमानगढ़, राजस्थान: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “PM मोदी ने राजनीति की परिभाषा बदल दी है, आज विकासवाद की राजनीति हो रही है। विकासवाद को आगे बढ़ाने की बात हो रही है।अब हमारा विरोधी भी आता है तो उन्हें विकास की बात करनी पड़ती है।”

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “…परिवारवादी, वंशवादी, भ्रष्टाचारी लोगों ने बिहार की जनता को ठगा है। बिहार को विकसित बिहार बनाने का PM मोदी का संकल्प है, हर बिहारी PM मोदी के साथ है और बिहार की 40 की 40 सीटें भाजपा जीतेगी।”

Today News Live Update 08 April 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर है। पीएम मोदी जगदलपुर पहुँच चुके हैं। पीएम मोदी बस्तर के छोटे आमाबाल में आयोजित “विजय संकल्प शंखनाद महारैली” को संबोधित करेंगे और जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय, गृह मंत्री और उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा, अरुण साव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव समेत प्रदेश के कई दिग्गज मंत्री और नेता उपस्थित रहेंगे।