PM Modi meets experts from health sector

न्यूयॉर्क में पीएम मोदी की धूम, स्वास्थ्य क्षेत्र शिक्षाए तकनीक, अर्थव्यवस्था के विशेषज्ञों से की मुलाकात

पीएम मोदी की धूम, स्वास्थ्य क्षेत्र शिक्षाए तकनीक, अर्थव्यवस्था के विशेषज्ञों से की मुलाकत! PM Modi meets experts from health sector

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2023 / 01:15 PM IST, Published Date : June 21, 2023/12:47 pm IST

नई दिल्ली। PM Modi meets experts from health sector देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय अमेरिका दौरे पर हैं। इस दौरान पीएम मोदी से कई विशिष्ट लोगों ने मुलाकात की। ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने भी पीएम मोदी से मुलाकत किए। इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर बात हुई। एलन मस्क ने मुलाकत के दौरान कहा कि टेस्ला जल्द से जल्द भारत में होगी। तो वहीं दूसरी ओर एलन मस्क ने पीएम मादी से कहा कि अगले साल भारत आने की योजन बना रहा हूं। मुझे विश्वास है कि टेस्ला भारत में होगी और हम मानवीय रूप से जल्द से जल्द ऐसा करेंगे।

Read More: International Yoga Day : अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल होंगे CM भूपेश बघेल, एक साथ 21 हजार लोग करेंगे योगाभ्यास 

PM Modi meets experts from health sector अमेरिका दौरे के दौरान पीएम मोदी ने स्वास्थ्य क्षेत्र शिक्षाए तकनीकए अर्थव्यवस्था के विशेषज्ञों से भी मुलाकात की। इस दौरान पीएम मोदी के साथ कुई मुद्दों पर बात हुई। राष्ट्रपति जो बिडेन और प्रथम महिला जिल बाइडेन के निमंत्रण पर पीएम मोदी राजकीय यात्रा पर अमेरिका में हैं।

Read More: मध्यप्रदेश में जल्द लागू होगा ‘कॉमन सिविल कोड’! मंत्री विश्वास सारंग का बड़ा बयान 

विभिन्न थिंक-टैंक के विशेषज्ञों के एक समूह के साथ अपनी बैठक के दौरान, पीएम मोदी ने भू-राजनीति, वैश्विक आर्थिक स्थिति और आतंकवाद सहित अन्य प्रासंगिक मुद्दों पर चर्चा की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें